• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mainpuri bypoll: उपचुनाव से पहले बोले सपा प्रमुख अखिलेश बोले- भाजपा ने मैनपुरी में कोई काम नहीं करवाया

मैनपुरी में उपचुनाव में स्‍वर्गीय मुलायम सिंह के निधन के बाद उनकी बहू डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैनपुरी में भाजपा ने कोई काम नहीं करवाया।
Google Oneindia News
akhileshyadav

समाजवादी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद यूपी की खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर उनकी बहू डिंपल यादव उपचुनाव लड़ रही हैं। डिंपल यादव की जीत के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख औ उनके पति अखिलेश यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को उन्‍होंने इस क्षेत्र से सपा की जीत पर विश्‍वास जताया है। वहीं मैनपुरी के विकास कार्यो को लेकर आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा मैनपुरी में यूपी की भाजपा सरकार ने कोई भी विकास काम नहीं करवाए हैं।

अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा 'जब भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ता है, तो वे हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगात है। यादव ने भाजपा पर चुनावी जिले मैनपुरी के विकास के लिए कुछ भी विकासन नहीं करने का भी आरोप लगाया।

याद रहे समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाने वाली मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को यानी सोमवार को उपचुनाव के लिए मतदान होगा। इससे पहले निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से उच्च स्तरीय अधिकारियों की एक टीम निर्वाचन क्षेत्र में भेजने और उनकी देखरेख में चुनाव कराने की मांग की थी।

अखिलेश यादव ने कहा 'चुनाव आयोग निष्पक्ष चुनाव कराना सुनिश्चित करेगा क्‍योंकि चुनाव आयोग ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि मैनपुरी में चुनाव के दिन रेंडमाइजेशन की निर्धारित प्रक्रिया का पालन करते हुए संबंधित सामान्य और पुलिस पर्यवेक्षक की देखरेख में की जाए"।

AIIMS के बाद बड़ी साइबर चोरी का खुलासा, इस अस्पताल के 1.5 लाख मरीजों का ऑनलाइन बेचा गया डेटाAIIMS के बाद बड़ी साइबर चोरी का खुलासा, इस अस्पताल के 1.5 लाख मरीजों का ऑनलाइन बेचा गया डेटा

Comments
English summary
Mainpuri bypoll: SP chief Akhilesh Yadav said before the by-election, no work has been done in Mainpuri
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X