VIDEO: काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस से उठने लगी आग की लपटें, भागने लगे यात्री

Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ में सिटी कोतवाली इलाके के रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से वाराणसी जा रही काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस के लगेज कोच में अचानक आग लग गई। आग देखते ही देखते भयंकर हो गई। आग को लगता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और ट्रेन से कूदकर भागने लगे। ट्रेन चालक ने प्लेटफॉर्म से थोड़ी दूरी पर ही रोक दिया और आग पर काबू पाने लगे। आग की खबर जैसे अधिकारियों को लगी तो आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए।

Kashi Vishwanath Express caught fire in Hapur, Uttar Pradesh

उधर आग बढ़ती देख यात्रियों में भगदड़ मच गई लोग ट्रेन से उतर कर इधर-उधर भागने लगे। आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने सूचना पर दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग लगने की बात पूछी गई तो ट्रेन पायलट का कहना है की लोडिंग के डाले में सील करते वक्त ये आग लगी होगी।

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली से हापुड़ रेलवे स्टेशन पहुंची। जब वहां से ट्रेन चली तो प्लेटफॉर्म से कुछ ही दूरी पर ट्रेन के लगेज कोच में आग लगती नजर आई तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ट्रेन चालक ने आग को लगता देख ट्रेन को रोक दिया। आग बढ़ती ही जा रही थी कि दमकल विभाग को आग की सूचना दी गई। सूचना पाकर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी। मौके पर पहुंचकर अफसरों ने जांच की।

Read Also: चौराहे पर पुलिस बूथ तोड़ता हुआ धू-धूकर जला ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kashi Vishwanath Express caught fire in Hapur, Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X