• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उत्तर प्रदेश के Hapur Medical College में MBBS छात्र मृत पाया गया, आत्महत्या की आशंका

Hapur Medical College में छात्र मृत पाया गया है। मेडिकल कॉलेज के साथ इस परिसर में Hospital भी है। MBBS student की मौत से हड़कंप मच गया है। Hapur Medical College Hospital MBBS student found dead uttar pradesh
Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक मेडिकल स्टूडेंट की संदिग्ध आत्महत्या का मामला सामने आया है। हापुड़ मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एमबीबीएस कोर्स की छात्रा मृत पाई गई है। स्थानीय पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। जीएस मेडिकल कॉलेज हापुड़ में छात्रा की कथित आत्महत्या से हड़कंप मच गया है।

Hapur Medical College

पिलखुवा का है मामला

उत्तर प्रदेश पुलिस और जीएस मेडिकल कॉलेज प्रशासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।Hapur Medical College सुसाइड मामले में अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक घटना पिलखुवा के जीएस मेडिकल कॉलेज की है। एमबीबीएस सेकेंड ईयर की छात्रा शैलजा सिंहल का शव कमरे में फंदे से लटका पाया गया। हॉस्टल के पांचवें फ्लोर पर छात्रा की डेड बॉडी मिलने पर हड़कंप मच गया।

Hapur Medical College

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

शैलजा के साथ पढ़ाई कर रहे बच्चों ने कॉलेज प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम तत्काल घटनास्थल से साक्ष्य जमा करने पहुंचे। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। शुरुआती पूछताछ में पता लगा है कि कुछ दिनों से शैलजा गुमसुम रहने लगी थी। पुलिस मृतका की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

सुसाइड के समय सो रही थी सहपाठी !

रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका की पहचान कानपुर निवासी डॉ एके सिंहल की बेटी शैलजा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शैलजा हॉस्टल में दो सहपाठियों के साथ रहती थी। पूछताछ से मिली जानकारी के मुताबिक जब शैलजा ने पंखे से लटककर जान दी, उस समय उसकी एक साथी सो रही थी, जबकि दूसरी क्लास अटेंड करने गई थी। नींद खुलने के बाद शैलजा की साथी ने उसे फंदे से लटका पाया। उसने तत्काल कॉलेज कैंपस के बाकी लोगों को सूचना दी।

Hapur Medical College

क्या दरवाजा तोड़ कर निकाला गया शव ?

हालांकि, इस प्रकरण में दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक जब शैलजा को फंदे से लटका पाया गया, उस समय कमरा अंदर से लॉक था। क्लास से लौटी सहपाठी ने दरवाजा नॉक करने के बाद न खुलने की बात बाकी लोगों को बताई। किसी ने खिड़की तोड़ी और शैलजा फंदे से लटकी पाई गई। पिलखुवा थाना के मुनीष प्रताप चौहान को खबर दी गई। पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया और डेड बॉडी नीचे उतारी गई।

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ?ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam पर AAP आक्रामक, सिसोदिया का नाम सीबीआई-ईडी की चार्जशीट में नहीं ! डिप्टी CM क्या बोले ?

Comments
English summary
Hapur Medical College Hospital MBBS student found dead uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X