एक का परिवार बसाकर लौट रहा दूसरा परिवार रास्ते में उजड़ा, मां-बाप बच्चे की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़/कानपुर। यूपी में कानपुर के घाटमपुर इलाके की रामगंगा नहर किनारे मोड़ पर पानी भरे गड्ढे में एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गिर कर पलट गई। हादसे में कार सवार दम्पति समेत एक वर्ष की मासूम बच्ची की मौत हो गई । देर रात करीब डेढ़ से दो बजे यह घटना उस समय हुई जब सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चचेरे भाई की शादी में गया था परिवार

चचेरे भाई की शादी में गया था परिवार

किदवईनगर इलाके में रहने वाले विपिन यादव ( 27 ) अपनी पत्नी प्रियंका ( 25 ) और एक वर्ष की पुत्री भोली के साथ घाटमपुर के पास पानीपुरवा गांव में अपने चचेरे भाई की शादी में ऑल्टो कार से गये थे। कार नीरज चला रहा था। वो भी घायल हो गया है जो इस समय अस्पताल में भर्ती है। घटना के समय उनके परिवार के बाकि लोग दूसरी गाड़ी में पीछे से आ रहे थे।

गड्ढे में चली गई कार

गड्ढे में चली गई कार

घटना के बाद साढ़ चौकी इंचार्ज गश्त पर थे। वो भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकलवा कर सभी को अस्पताल भिजवाया जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

तीन मौतों से मचा कोहराम

तीन मौतों से मचा कोहराम

फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। वहीं एक ही परिवार की तीन मौतों के बाद घर में कोहराम मच गया है।

हापुड़ में भी उजड़ा परिवार

जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली इलाके के ब्रजघाट चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। मासूम बच्ची सहित तीन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक को पुलिस ने ट्रक सहित हिरासत में ले लिया गया है। परिवार अमरोहा जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। बाइक पर परिवार रिश्तेदारी में जा रहा था। जब बाइक सवार परिवार ब्रजघाट के पास पहुंचा तो गड्ढा बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया।

हापुड़ में भी मांं, बाप और बच्ची की दर्दनाक मौत

हापुड़ में भी मांं, बाप और बच्ची की दर्दनाक मौत

मासूम बच्ची और पिता की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वहीं मां की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक दिल्ली से नेपाल चावल लेकर जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Read Also: मोबाइल ने दिया दरोगा को जीवनदान, बदमाश ने सीने में मारी थी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Family killed in accident in Kanpur and Hapur.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.