• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

SDM की बीवी से मिलने अस्पताल पहुंचे DM, दिखा कुछ ऐसा कि भड़क उठे

|

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में सरकारी अस्पताल में एसडीएम की पत्नी की डिलीवरी के बाद डीएम और उनकी पत्नी अस्पताल बधाई देने पहुंचे। तभी डीएम ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। डीएम ने महिला जर्नल वार्ड पहुंचे जहां उनको शौचालय में बहुत गंदगी मिली। जिसे देखकर डीएम ने महिला सीएमएस को जमकर फटकार लगा दी। साथ ही सीएमओ को फोन पर फटकार लगाते हुए रात मे ही जिला अस्पताल बुलाने का फरमान सुना दिया। वही गंदगी देखकर डीएम ने सीएमएस से कहा कुर्सी लेकर आइए और इस गंदगी में बैठकर चर्चा करते हैं। देखते हैं कि हम और आप इस गंदगी में कितनी देर बैठ सकते हैं। दोबारा ऐसी गंदगी मिलने पर कार्यवाई की चेतावनी दी है।

DM went to hospital to see sdm wife and got angry by seeing dirtiness

दरअसल हुआ ये कि देर रात जब डीएम अमृत त्रिपाठी और उनकी पत्नी एसडीएम से मिलने डीएम जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम की पत्नी एसडीएम की पत्नी से मिलने उनके रूम में चली गई। डीएम ने अपने ड्यूटी निभाते हुए महिला जर्नल वार्ड की ओर चल दिए। महिला अस्पताल के शौचालय में पहुंचे तो वहां पर ब्लड से सने कपड़े पड़े थे और शौचालय मे काफी गंदगी फैली थी। जिसे देखकर डीएम काफी नाराज हुए और महिला सीएमएस से कहा कि दो कुर्सियां लेकर आओ ओर इस गंदगी में बैठकर चर्चा करते है। देखते हैं कि हम और आप कितनी देर इस गंदगी मे बैठ सकते है। डीएम ने कहा कि आखिर ये तीमारदार कैसे यहां पूरी रात गुजारते होंगे। डीएम ने तभी सीएमओ आरपी रावत को फोन लगा दिया और जमकल फटकार लगाते हुए तत्काल जिला अस्पताल आने का फरमान सुना दिया।

DM went to hospital to see sdm wife and got angry by seeing dirtiness

उसके बाद डीएम कहते हुए वहां से निकले कि एसडीएम की पत्नी अस्पताल मे भर्ती है उसका कुछ तो फायदा यहां के मरीजों को होना चहिए। डीएम ने वार्ड में सभी मरीजों से अलग अलग खानपान के बारे मे पूछा तो किसी ने कहा कि खाना मिलता है तो किसी ने कहा कि सिर्फ दाल रोटी मिलती है। इतने में एक तीमारदार आया और कहने लगा कि यहां सभी शौचालयों में ताले पड़े हैं। ये सुनकर डीएम ताले पड़े शौचालय चेक करने पहुंच गए। जहां पर शौचालय के गेट पर ताले लटके मिले। फिर डीएम की नाराजगी का सामना सीएमएस को करना पड़ा और डीएम ने तत्काल शौचालय खोलने और उसमे सफाई कराने के आदेश दिए। डीएम ने माना कि जिला अस्पताल को यहां के कर्मचारियों और अधिकारियों ने मजाक बना कर रख दिया है। डीएमने आदेश दिया है कि कल से रोज सीएमओ, डिप्टी सीएमओ और सीएमएस निरीक्षण करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है कड़ी कार्यवाई के लिए तैयार रहे।

ताजमहल की मस्जिद में घुसकर पूजा करने वाली 3 महिलाओं के खिलाफ FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DM went to hospital to see sdm wife and got angry by seeing dirtiness
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X