गन्ने के खेत में मिला गायब धड़, सिर का अब तक पता नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां पिछले दो दिन से लापता युवक का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। हत्यारों ने युवक का सिर काटकर हत्या की और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस सिर की अभी तलाश कर रही है। मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताते हुए तीन लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

सुबह-सुबह खेत में मिला धड़

सुबह-सुबह खेत में मिला धड़

मामला बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र के गौठानी गांव का है। जहां 21 साल का रोहित 1 अक्टूबर की शाम से घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। रोहित के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका। परिजनों ने रोहित के गायब होने की सूचना खुर्जा जंक्शन चौकी पुलिस को भी दी थी। बता दें कि मंगलवार की सुबह रोहित का सिर कटा शव गांव के पास गन्ने के खेत में पड़ा मिला। आरोपियों ने रोहित का गला और हाथ-पैर काटकर हत्या की और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

खोजा जा रहा है शव, मिल ही नहीं रहा

खोजा जा रहा है शव, मिल ही नहीं रहा

सुबह लोग अपने खेतों पर गए तो उन्होंने सिर कटा शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक का सिर गायब था, जिसकी तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों ने कपड़ों के आधर पर शव की शिनाख्त की है। मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताते हुए 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कपड़ो से की गई शव की शिनाख्त

कपड़ो से की गई शव की शिनाख्त

सीओ खुर्जा जगदीश चंद्र सिंह ने बताया कि दो दिनों से गायब रोहित का सिर कटा हुआ शव मिला है। फिलहाल गांवों और एफएसए की टीम की मदद से सिर को तलाश करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक की शिनाख्त कपड़ों के आधार पर परिजनों ने की है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही महेन्द्र, हरेन्द्र और कृष्ण के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने की तहरीर दी है।

Read more:VIDEO: बसपा नेता को बार-बार घर बुलाती रही पत्नी, जिंदा रहते नहीं लौट सके

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dead body without head been found in Bulandshahar Village Field
Please Wait while comments are loading...