• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी ने नारी शक्ति पर छोटी बच्ची के शक्तिशाली संदेश का वीडियो शेयर किया, देखें

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 20 अक्‍टूबर। उत्‍तर प्रदेश चुनाव 2022 में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने 40 फीसदी महिलाओं को चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान करके विरोधी पार्टियों के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। प्रियंका लंबे समय से यूपी में जब भी महिलाओं पर अत्‍याचार हुआ तो कई मौकों पर पहुंचकर उनको गले लगा आंसू पोछती नजर आई। प्रियंका ने अब तय कर लिया है कि महिला कार्ड फेंक कर कांग्रेस में नई जान भरेगी। इस ऐलान के एक दिन बाद प्रियंका ने एक छोटी सी बच्‍ची का वीडिया अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।

priyankagandhi

प्रियंका गांधी वाड्रा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में लड़की हिंदी में महिला शक्ति के बारे में कुछ मजबूत और बहादुरी से शब्दों का उच्चारण करती दिखाई दे रही है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को महिला शक्ति पर एक कड़ा संदेश साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने एक छोटी लड़की की एक क्लिप साझा की, जिसे एक महिला के लड़ने के अधिकार के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है। प्रेरक क्लिप को नेटिज़न्स से बहुत सराहना मिली है।

प्रियंका गांधी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में लड़की को नारी शक्ति के बारे में कुछ मजबूत और बहादुरी से बोलते दिखाया गया है। लड़की ने वीडियो में हिंदी में कहा,

"मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं, जो लड़की लड़तीहै मैं उसके साथ खाड़ी हूं।"

    UP Polls 2022: Priaynka Gandhi का Congress Govt बनने पर छात्राओं को स्कूटी का वादा | वनइंडिया हिंदी

    प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा "एक युवा मित्र का संदेश। #महिला शक्ति।

    क्‍या प्रियंका गांधी का महिला कार्ड उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देगा?क्‍या प्रियंका गांधी का महिला कार्ड उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देगा?

    प्रियंका के वीडियो शेयर करते ही कुछ ही घंटे में वीडियो को 10,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि कई लोगों ने लड़की के संदेश के साथ प्रतिध्वनित किया, अन्य लोगों ने इस मामले के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए प्रियंका गांधी की सराहना की।

    Comments
    English summary
    Congress leader Priyanka Gandhi shared the video of the little girl's powerful message on women power, watch
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X