VIDEO: बायोलॉजी के टीचर ने छात्राओं के साथ की गंदी हरकत, कहा गर्मी लगती है तो कपड़े उतार कर क्लास में बैठो

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। जहांगीराबाद के पॉलीटेक्निक की छात्राओं ने कॉलेज के शिक्षक के ऊपर गम्भीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का कहना हैं कि शिक्षक पढ़ाते समय उनसे अश्लील बातें करता है। छात्राओं की मानें तो शिक्षक क्लास में पढाते कम है, बल्कि छात्र और छात्राओ को परेशान करते हैं। मना करने पर एग्जाम में फेल करने की धमकी भी देते हैं। आपनी मांगो को लेकर आज कॉलेज के छात्र-छात्राओ ने शिक्षक के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

जनता पॉलिटेक्निक कॉलेज का मामला

जनता पॉलिटेक्निक कॉलेज का मामला

मामला बुलंदशहर के जहाँगीराबाद इलाके के जनता पॉलिटेक्निक कॉलेज का हैं। जनता पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्राओं ने एनाटॉमी यानी (हेल्थ एजुकेशन) पढाने वाले शिक्षक के ऊपर बेहद गम्भीर आरोप लगाये हैं। कॉलजे में पढ़ने आने वाले छात्र-छात्राओ ने अपने शिक्षक पर परेशान करने और अश्लील बाते करना का आरोप लगाया हैं। छात्राओ ने बताया कि पढ़ाते-पढ़ाते ये खुद कैरेक्टर में आ जाते है और क्लास में छात्राओं से अश्लील बाते करने लगते हैं। आरोप है कि जब इस बात का विरोध करते है तो शिक्षक महोदय एग्जाम में फेल करने की धमकी देते हैं।

'पढ़ाई नहीं बच्चे पैदा करने की मशीन होती हैं लड़कियां'

'पढ़ाई नहीं बच्चे पैदा करने की मशीन होती हैं लड़कियां'

छात्राओं की माने तो शिक्षक क्लास में पढ़ाई के टॉपिक के दौरान पढ़ाई से हटकर बातें करते हैं। किताब के टॉपिक में एक या दो लाईने पढानें के बाद छात्राओं से अलग बाते शुरू कर देते हैं। छात्राओं का आरोप है कि क्लास में लाईट नहीं थी और दरवाजे बंद थे। छात्राओं ने बताया कि गर्मी लग रही थी तो मास्टरजी से गेट खोलने के लिए कहा था, तो मास्टरजी ने कहा कि अगर गर्मी लग रही है तो अपने कपड़े उतारकर क्लास में बैठो। साथ ही कहा कि लड़कियां पढ़ाई करने के लिए नहीं होती वो तो लड़किया तो बच्चे पैदा करने की मशीन होती हैं।

 बायोलॉजी का टीचर है

बायोलॉजी का टीचर है

वहीं, दुसरी तरफ जब आरोपी टीचर का कहना हैं कि मेरा सब्जेक्ट एनाटॉमी यानी (हेल्थ एजुकेशन) का हैं। जिसमें हमे आपके शरीर के बारे में जानकारी देनी होती हैं। जिसमें सेक्स के बारे मे भी बताना होता हैं। टीचर ने कहा कि हमारा मेडिकल सब्जेक्ट है आगर हम वो नही पढ़ाएंगे तो क्या पढ़ाएंगे। कहा कि जो छात्राओं ने उन पर आरोप लगाए है वो एक दम निराधार हैं।

प्रधानाचार्य ने दी सफाई

प्रधानाचार्य ने दी सफाई

जनता पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रधानाचार्य तरुण दत्त शर्मा ने बताया कि छात्र-छात्राओं द्वारा लगाए आरोपों की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। कहा कि छात्राओं द्वारा लगाए गए इतने गम्भीर आरोप को देखते हुए शिक्षक को सारे शिक्षण कार्य से मुक्त कर दिया है। शिक्षक शिव दयाल कौशिक न तो छात्रों का कोई पेपर लेंगे ना ही एग्जामिनेश संबंधी कोई कार्रवाई करेंगे। बताया कि जैसे ही जांच कमेटी रिपोर्ट देगी उसकी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- ससुर के साथ बंद कमरे में सुहागरात मना रही थी बहू, पति ने छुपकर देखी करतूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bulandshahr biology teacher molested school girl

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.