मथुरा: विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट, भाजपा प्रत्याशी की दबंगई

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी के मथुरा में नगर निकाय के लिए चल रहे मतदान में लोगों का उत्साह जमकर देखने को मिल रहा है। यहां एक नव दम्पति भी पोलिंग बूथ पर पहुंचे जहां उन्होंने मत का प्रयोग कर जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाया।

दुल्हन ने कहा, पहले वोट डालूंगी

दुल्हन ने कहा, पहले वोट डालूंगी

मथुरा के मसानी इलाके की मिडलैंड कॉलोनी के रहने वाली शिल्पी खण्डेलवाल की शादी मथुरा के ही रहने वाले मनीष खण्डेलवाल से 25 नवम्बर को हुई थी । 26 नवम्बर को विदाई होने से पहले शिल्पी ने मतदान करने की इच्छा अपने पति मनीष से जताई। जिसके बाद शिल्पी के पति और ससुर मतदान करने के लिये उसे शहर के रानीपुर मंडी क्षेत्र स्थित लालबहादुर प्राथमिक विद्यालय ले गए। वहां शिल्पी ने मतदान किया।

मेयर प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी को धमकाया

मेयर प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी को धमकाया

मथुरा में नगर निकाय चुनाव में आज भाजपा के मेयर प्रत्याशी की दबंगई उस समय देखने को मिली जब उन्होंने वार्ड नंबर 27 के बूथ नंबर 233 के पीठासीन अधिकारी को धमकाते हुए उसका दिमाग ठीक करने की बात बोल दी। सत्ता के नशे में चूर भाजपा प्रत्याशी मतदान बूथ में घुसने लगा और पीठासीन अधिकारी ने उसको अंदर जाने से रोका तो मथुरा से भाजपा मेयर प्रत्याशी मुकेश आर्य बंधु के बिगड़े बोल पीठासीन अधिकारी को सुनने पड़े ।

मीडिया के सामने बचते नजर आए भाजपा नेता

मीडिया के सामने बचते नजर आए भाजपा नेता

जब मीडिया ने मुकेश आर्य बंधु से पीठासीन अधिकारी को धमकाने के बारे में पूछा तो वह बचते नजर आए और कहा कि वह व्यवस्था देखने गए थे। वहीं, जब पीठासीन अधिकारी से इस बात की जानकारी की तो उनका कहना है भाजपा प्रत्याशी से उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

Read also: निकाय चुनाव में बूथों पर फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा, कई पकड़ाए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bride went to polling booth to vote in civic election in Mathura, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.