मिशन tvs 248 से यूपी में बाजी मारने की तैयारी में बीजेपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। एक तरफ पूरे देश में नोटबंदी के बाद कैश को लेकर मारामारी है। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए 245 बाइकें और तीन स्कूटी खरीदना का मामला सामने आया है। चुनाव निशान के साथ बाइकों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

bike

न्यूज वेबसाइट न्यूज 18 के अनुसार, गोरखपुर के खोराबार ब्‍लॉक के जंगल सिकरी गांव के एक प्‍लाट में एक टेंट के भीतर टीवीएस की 245 नई बाइकें खड़ी हैं, साथ ही 3 स्कूटी भी हैं।

इन बाइकों की टंकी पर बाकयदा भाजपा का चुनाव निशान कमला का फूल बना है। इनकी तस्वीरों को देखने के साफ होता है कि ये बाइकें चुनाव प्रचार के लिए खरीदी गई हैं।

bike

बताया जा रहा है कि 188 बाइकों का पंजीयन भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर के बेनीगंज के नाम पर किया गया है। सभी बाइकों की कीमत 92 लाख रुपये है।

जंगल सिकरी में खड़ी सभी 248 बाइकों का रजिस्ट्रेशन गोरखपुर आरटीओ से किया गया है। सभी गाड़ियों को गोरखपुर प्राइवेट लिमिटेड बशारतपुर शाहपुर से खरीदा गया है।सभी बाइक्स को आरटीओ से यूपी 53 सीएच सीरीज का नंबर मिला है।

bike

नोटबंदी में भाजपा के करीब 1 करोड़ रुपये का बाइक खरीदने पर सपा, बसपा के नेताओं ने जमकर निशाना साधा है। सपा और बपसा के स्थानीय नेताओं ने कहा कि गरीबों को बैंक की लाइन में खड़ा करके भाजपा जिस तरह से शाही खर्च कर रही है, उसका पार्टी को जवाब देना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhartiya janta party purchased 245 bikes for election campaign
Please Wait while comments are loading...