सेना के अपमान पर बोले आजम, 'मैं भाजपा की आईटम गर्ल हूं'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने जिस तरह से सेना पर विवादित बयान दिया था, उसके बाद उनकी चारो तरफ आलोचना हो रही है, लेकिन अपने बयान के बाद आजम खान ने फिर से वहीं घिसा-पिटा राग अलापा है कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को मीडिया ने तोड़-मरोड़ के पेश किया है। आखिर मेरे बयान से कैसे सेना का मनोबल टूट सकता है।

azam khan

आजम खान ने कहा कि मैं तो कुछ नहीं हूं, आखिर मेरे बयान से कैसे सेना का मनोबल टूट सकता है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि सेना का मनोबल तब टूटता है जब प्रधानमंत्री पाकिस्तान जाते हैं। भाजपा पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा कि मैं भाजपा की आईटम गर्ल हूं, उनके पास मेरे अलावा कुछ बात करने के लिए नहीं है। उन्होंने मुझपर ही ध्यान केंद्रित करते हुए चुनाव लड़ा था।

इसे भी पढ़ें- अखिलेश को छोड़ भाजपा खेमे में जाने की तैयारी में शिवपाल और मुलायम!

गौरतलब है कि रामपुर में मंगलवार को सपा के कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आजम खान ने फौज पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर साथ ले गए, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, पैर से शिकायत नहीं थी, उन्हें जिस्म के जिस हिस्से से सबसे अधिक शिकायत थी उसे काटकर ले गए। आजम खान ने कहा था कि फौज के साथ जो हो रहा है वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए, यह इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan says I am bjp's item girl, they dont have anyone else to talk about. He says My statement was misconstrued by media.
Please Wait while comments are loading...