रात के 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रोज करता था चोरी, बीवी सहित पकड़ा गया

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। यूपी के कानपुर में नौबस्ता में बीती 10 तारीख को घर में घुसकर लूटपाट और विरोध करने पर पति-पत्नी को गम्भीर रूप से घायल करने के मामले का नौबस्ता पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने खुलासा करते हुये बताया कि पकड़ा गया शातिर अपराधी पेशेवर चोर है और सैकड़ों चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने पकड़े गये चोर के पास से चोरी का आधा किलो सोना , 15 किलो चांदी समेत लाखों का माल बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले दो ज्वैलर्स समेत शातिर चोर की पत्नी और एक साथी को भी गिरफ्तार किया है।

A thief caught with wife in Kanpur

नौबस्ता थाना पुलिस ने आज 6 दिन पूर्व हुई लूट का खुलासा किया। पुलिस ने खुलासा करते हुये 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि पकड़ा गया अवरेन्द्र मुख्य रूप से ग्वालियर का रहने वाला है और कानपुर में किराये का मकान लेकर अपनी पत्नी पूजा के साथ रहता है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि अरवेन्द्र पूरे दिन घर में रहता था और रात को 11 बजे घर से अकेला निकलता था, सुबह 5 बजे घर वापस आ जाता था। इस दरम्यान वो खाली मकानों को अपना निशाना बनाता था।

A thief caught with wife in Kanpur

पुलिस ने बताया कि अरवेन्द्र के ऊपर कानपुर में आधा दर्जन थानों में चोरी के केस दर्ज हैं। पुलिस ने अरवेन्द्र समेत उसके साथी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले दो सुनारों को भी जेल भेजा है। पुलिस ने पकड़े गये चोर के पास से आधा किलो सोना, 15 किलो चांदी, कैश , तमंचा, चोरी की बाइक बरामद की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A thief caught with wife in Kanpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X