• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाकाल मंदिर को आधुनिक और सुविधा संपन्न बनाने के लिए सीएम ने दी 500 करोड़ के प्रोजेक्ट को मंज़ूरी

|
Google Oneindia News

उज्जैन। उज्जैन के लोगों को मध्य प्रदेश सरकार ने बड़ी सौगात दी है। सीएम शिवराज सिंह ने महाकाल मंदिर को आधुनिक और सुविधा संपन्न बनाने के लिए 500 करोड़ के प्रोजेक्ट को मंज़ूरी दे दी है। सीएम शिवराज उज्जैन में कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए।

cm

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलिदास अकादमी परिसर में उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के दिव्यांगों को बैटरी से चलने वाली पहियेदार कुर्सी दीं। उसके बाद महाकालेश्वर और भारत माता मंदिर के पीछे चल रहे स्मार्ट सिटी के काम का जायज़ा लिया और फिर अधिकारियों के साथ समीक्षा की. सीएम ने यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नये भवन का उद्धघाटन किया।

मध्य प्रदेश सरकार का फैसला : करदाताओं को प्रोत्साहित करने फिर शुरू होगी भामाशाह पुरस्कार योजनामध्य प्रदेश सरकार का फैसला : करदाताओं को प्रोत्साहित करने फिर शुरू होगी भामाशाह पुरस्कार योजना

कालिदास अकादमी के कार्यक्रम में सीएम ने अपने भाषण की शुरुआत सभी विद्वानों को हाथ जोड़कर नमस्कार करके की। उन्होंने कहा कि दिव्यांग भाई बहन, किसान, गरीब, मध्यम निम्न मध्यम वर्गीय, आम जनता यही हमारे भगवान हैं। महाकाल महाराज को साक्षी मान कर कहता हूं इनकी सेवा में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। गुंडे, माफिया, छेड़छाड़ कर माता बहनों को परेशान करने वाले, ड्रग तस्कर, अवैध शराब व्यपारी ध्यान रखें महाकाल का तीसरा नैन जो खुल गया तो तबाह करके रख देंगे।

सीएम ने कहा चार सौ करोड़ की जमीन हथिया के बैठे थे कोई मज़ाक है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के प्रशासन को और चेतावनी देता हूं माफिया को सावधान हो जाएं वरना माटी में मिला देंगे। माफिया को मिट्टी में मिलाने के लिए चौथी बार सीएम बना हूं वरना हमने तो सोचा था पांच साल के लिए गए। आम जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं रहेगी चारों तरफ अभियान जारी रहेगा। ये सब छुड़वाई हुई जमीन आम जनता के काम आना है.सभी दिव्यांगों को सौगात के लिए एक बार और शुभकामनाएं बधाई।

English summary
CM Shivraj Singh Chauhan approves 500 crore project to make Mahakal temple Modernization
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X