• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में एक्सीडेंट: गुजरात के 5 लोगों की मौत, उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर जाम

|

उदयपुर। राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसे में गुजरात के पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर परसाद थाना इलाके के गांव पीपली के पास हुई है। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो अन्य भी घायल हुए हैं।

five members of gujarat family killed in road accident at udaipur rajasthan

हादसे की सूचना मिलते ही परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। हाइवे पर दोनों लंबा जाम भी लग गया। जानकारी अनुसार कार में सवार परिवार एक दिन पहले नाथद्वारा दर्शन करने आया था। जो बड़ोदा का रहने वाला बताया जा रहा है।

चाचा चौधरी से भी तेज दौड़ता है राजस्थान के इस MLA का दिमाग, पढ़ें चलते फिरते कंप्यूटर जैसे नेता की स्टोरीचाचा चौधरी से भी तेज दौड़ता है राजस्थान के इस MLA का दिमाग, पढ़ें चलते फिरते कंप्यूटर जैसे नेता की स्टोरी

मंगलवार सुबह पूरा परिवार बड़ोदा के लिए वापस निकला था। इस दौरान सराड़ा इलाके में परसाद थाना के पारेई गांव के पास हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां सड़क का काम चल रहा है। जिसके कारण ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

कार में फंस गए थे लोग

ट्रक से टकराने वाली कार गुजरात नंबर प्लेट की थी। सुबह करीब नौ बजे हुए इस हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। कार के आगे का हिस्सा भिड़ंत के बाद इतना अंदर चला गया कि उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह से फंस गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मची अफरा-तफरी के बीच स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सभी ने मिलकर कार में फंसे लोगों को जैसे-तैसे मशक्कत के बाद बाहर निकाला। लेकिन हादसा भीषण होने की वजह से चार लोगों को बचाया नहीं जा सका। हादसे के पीछे क्या कारण रहे इसकी पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है।

सलमान खान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा, राजस्थान से जुड़ा है कनेक्शनसलमान खान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा, राजस्थान से जुड़ा है कनेक्शन

English summary
five members of gujarat family killed in road accident at udaipur rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X