• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोबाइल देखते-देखते चौथी मंजिल की खिड़की से नीचे गिरा 2 साल का बच्चा, जान गई, घटना CCTV में कैद

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात के सूरत ​में माता-पिता की जरा सी लापरवाही के चलते उनके 2 साल के बच्चे की जान चली गई। बच्चा चौथी मंजिल पर अपने घर के कमरे में था और मोबाइल पर कार्टून गेम देख रहा था। इसी दौरान बच्चा मोबाइल देखते-देखते आगे बढ़ता रहा। तभी वह चौथी मंजिल की खिड़की से एक ही झटके में अचानक नीचे गिर पड़ा। नीचे गिरते ही एक युवक को वह दिखा। युवक ने उसे उठाया। वहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, कुछ घंटे जिंदगी से जूझने के बाद उसे मौत ने अपना शिकार बना लिया।

a 2-year-old boy fall from the window of the fourth floor, lost life, the incident was captured in CCTV footage

2 साल के बच्चे की चौथी मंजिल से गिरकर मौत
चौथी मंजिल से बच्चे के गिरने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। उस बच्ची की तस्वीरें भी सामने आई हैं। पड़ोसियों ने बताया कि, उक्त बच्चे के माता की दो संतानें थीं। जिनमें उस बच्चे का एक भाई भी है। यह घटना शाम को 5 बजे के आस-पास की बताई जा रही है..उस वक्त इलाके में बारिश भी हुई थी। जिस वक्त बच्चा नीचे गिरा था..तब उसकी मां बाथरूम में थी।

a 2-year-old boy fall from the window of the fourth floor, lost life, the incident was captured in CCTV footage

बच्चे के मुंह में 'सुराख' देख मां के छूटे पसीने, भागी-भागी अस्पताल पहुंची तो सामने आई बड़ी सच्चाईबच्चे के मुंह में 'सुराख' देख मां के छूटे पसीने, भागी-भागी अस्पताल पहुंची तो सामने आई बड़ी सच्चाई

इधर, मासूम बच्ची को सड़क पर छोड़ भागा कोई
सूरत के ही पांडेसरा स्थित भेस्तान इलाके में दो माह की बच्ची को कोई सड़क पर छोड़ गया। वहां से गुजर रहे एक दूध बेचने वाले शख्स ने उसे देखा। उस वक्त बच्ची को कुत्तों ने घेर लिया था, दूध बेचने वाले ने फौरन कुत्तों को भगाया। उसके बाद बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस आई और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि, लावारिस बच्ची को सड़क से उठाकर बचाने वाले दूध व्यापारी हैं 47 वर्षीय विपुल जगजीवन लाड। विपुल ने बताया कि, हम अपनी पत्नी के साथ सुबह 4 बजे दूध बेच रहे थे। तभी देखा कि कुत्ते सड़क पर डिवाइडर के पास पड़ी बच्ची के पास मंडरा रहे थे। मैंने पहले पुलिस फोन किया और एंबुलेंस-108 को भी सूचित किया। जिसके बाद उसे सूरत सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसकी देखभाल शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, विपुल भेस्तान गार्डन के पास आसाराम सोसायटी में रहने वाले हैं। उन्होंने एक बच्ची की जान बचाकर बहुत अच्छा काम किया। इस मामले में बच्ची को छोड़कर जाने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

English summary
a 2-year-old boy fall from the window of the fourth floor, lost life, the incident was captured in CCTV footage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X