• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

T20 World Cup: 'कोई कप्तान ऐसे अपनी टीम को संकट में नहीं डालता ', हरभजन सिंह ने बाबर आजम की कर दी खिंचाई

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइल मैच के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के प्रदर्शन पर टिप्पणी की।
Google Oneindia News

T20 World Cup Final: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी बैटिंग को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup 2022) के फाइनल मैच में पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी की। उन्होंने खासकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के प्रदर्शन को लेकर कहा कि कोई भी कप्तान इस तरह नहीं खेलता।

Harbhajan Singh

पाकिस्तान ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खराब स्कोर बनाया। वहीं इंग्लैंड की सधी गेंदबाजी और सटी फील्ड प्लेसमेंट के आगे किसी की ना चली। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज विफल रहे। पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान जल्दी आउट हो गए।

आक्रामक बैट्समैन मोहम्मद हारिस को बाबर आजम और शान मसूद के साथ बैटिंग ऑर्डर में काफी ऊपर रखा गया। लेकिन वो भी कोई कमान ना दिखा पाए। आदिल राशिद ने एक शानदार विकेट के साथ साझेदारी को तोड़ा और एक प्रभावशाली ओवर के साथ दबाव को कम किया। इससे पहले कि पाकिस्तान नियमित अंतराल पर विकेट खोता रहा। 2009 की चैंपियन टीम आठ विकेट पर 137 रन ही बना पाई। ये टी20 विश्व कप फाइनल के इतिहास में दूसरी सबसे कम रन वाली पहली पारी थी।

वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह फाइनल मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम प्रदर्शन को लेकर खासतौर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कप्तान ने मैच में केवल दो चौकों की मदद से केवल 28 गेंदों में 32 रन बनाए। वो रन आउट हो गए।

 बाबर आजम के स्ट्राइक रेट से बेहतर है विराट कोहली का एवरेज, पाक कप्तान धीमी बैटिंग पर हुए ट्रोल बाबर आजम के स्ट्राइक रेट से बेहतर है विराट कोहली का एवरेज, पाक कप्तान धीमी बैटिंग पर हुए ट्रोल

हरभजन सिंह ने कहा, 'पाकिस्तान आज अपने बल्लेबाजी प्रयास से निराश होगा और बाबर का प्रदर्शन मेरे हिसाब से काफी साधारण था। बाबर जहाज के कप्तान हो सकते हैं। एक कप्तान इस तरह बल्लेबाजी नहीं करता। आप अपनी टीम को गहरी गहरी मुसीबत में डाल रहे हैं। इससे आगे बढ़ो'। पाकिस्तान की पारी की समाप्ति के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, हरभजन ने बाबर आजम की बैटिंग को पाकिस्तान को मुश्किल में डालने वाला बताया।

Comments
English summary
Harbhajan Singh slams Pakistan cricket team captain Babar Azam for performance in T20 world cup 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X