• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पिता बनने वाले हैं या पत्नी से हो गई तकरार! युजवेंद्र चहल की नई स्टोरी ने किया सोचने पर मजबूर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अगस्त: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल केवल एक क्रिकेटर के तौर पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार पोस्ट के लिए भी लोकप्रिय हैं। भारत के लिए विकेट लेने के अलावा, चहल ने अक्सर सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो के साथ प्रशंसकों को हंसाया है।उनकी सोशल मीडिया रणनीति को कई लोग पसंद करते हैं और उनका आनंद लेते हैं, लेकिन उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी ने सभी फैंस को उनके जीवन के बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया।

नया जीवन लोड हो रहा है...

नया जीवन लोड हो रहा है...

बुधवार (17 अगस्त) को, चहल ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था "नया जीवन लोड हो रहा है...।"

उन्होंने तस्वीर को कोई कैप्शन नहीं दिया था, और प्रशंसकों ने माना कि वह और उनकी पत्नी धनश्री, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि इस पर क्रिकेटर या उनके जीवनसाथी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह जोड़ी जल्द ही अपने जीवन के अगले चरण की शुरुआत करने वाली है।

 सबसे चर्चित जोड़ी में से एक चहल और धनश्री

सबसे चर्चित जोड़ी में से एक चहल और धनश्री

चहल ने ये स्टोरी थोड़ी देर बाद डिलीट भी कर दी थी। चहल और धनश्री दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गए और अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति की बदौलत क्रिकेट बिरादरी के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं।

धनश्री एक पेशेवर डांसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं।

इतना बढ़िया भी नहीं था रवि शास्त्री का बर्ताव, दिनेश कार्तिक ने बताया सहनशक्ति में ढीला था 'कोच'इतना बढ़िया भी नहीं था रवि शास्त्री का बर्ताव, दिनेश कार्तिक ने बताया सहनशक्ति में ढीला था 'कोच'

पिता बनने वाले हैं या पत्नी से हो गई तकरार!

पिता बनने वाले हैं या पत्नी से हो गई तकरार!

हालांकि, कुछ प्रशंसकों ने यह भी देखा कि चहल की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल दिया क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टा बायो से सरनेम 'चहल' हटा दिया, जो अब बस 'धनश्री वर्मा' रह गया है।

यह देखा जाना बाकी है, कि क्या युजी चहल और उनकी पत्नी के बीच सब ठीक है, या वे सभी वास्तव में इस दुनिया में एक नए बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

चहल हाल के दिनों में खेल में काफी अच्छा खेल रहे हैं

चहल हाल के दिनों में खेल में काफी अच्छा खेल रहे हैं

दूसरी ओर, चहल हाल के दिनों में खेल में काफी अच्छा खेल रहे हैं, और भारतीय क्रिकेट प्रशंसक एशिया कप 2022 में उनसे बड़ी चीजों की उम्मीद कर रहे हैं। यह संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा, और अभियान की शुरुआत 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच की शुरुआत के साथ होगी।

एशिया कप में भारत का अभियान 28 अगस्त, रविवार को शुरू होगा, जब मेन इन ब्लू चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगा। 32 साल के चहल का रोल इस मुकाबले में अहम होगा।

एशिया कप में वापसी करेंगे

एशिया कप में वापसी करेंगे

चहल का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के साथ एक गजब सीजन था, जिसमें 17 मैचों में 27 विकेट लिए गए थे।

तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में कैरिबियन में मेन इन ब्लू का प्रतिनिधित्व करने के बाद चहल को जिम्बाब्वे के मौजूदा दौरे से आराम दिया गया है।

(सभी फोटो सौजन्य- yuzi_chahal23 Instagram)

Comments
English summary
Yuzvendra Chahal's new story made you think, he becoming a father or there is a dispute with Dhanashree Verma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X