• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Yuzvendra Chahal ने तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन में नहीं खिलाने पर छलका दर्द

भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उन्होंने इसे लेकर कुछ कारण बताते हुए प्रतिक्रिया दी है।
Google Oneindia News

Yuzvendra Chahal on T20 World Cup Playing Eleven: ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच में बुरी तरह से हार का सामना करते हुए बाहर होना पड़ा था। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल भी खड़े हुए थे। 15 सदस्य ऐसे थे जिनको कम से कम एक मैच जरूर खेलने को मिला था। युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को खेलने का मौका नहीं मिला था। चहल ने खुद को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

IPL 2023 देरी से शुरू होगा, बड़ी वजह से इस दिन हो सकता है टूर्नामेंट का आगाज़IPL 2023 देरी से शुरू होगा, बड़ी वजह से इस दिन हो सकता है टूर्नामेंट का आगाज़

चहल ने बताया कारण

चहल ने बताया कारण

टी20 वर्ल्ड कप टीम में होते हुए भी खुद को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने को लेकर चहल ने कुछ कारण बताए। इंडिया टुडे से बातचीत में युजवेंद्र चहल ने कहा कि टीम कॉम्बिनेशन देखा जाता है, यह किसी व्यक्तिगत इंसान का गेम नहीं है। अश्विन और अक्षर पटेल अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। मैं इतना जानता था कि मौका मिलने पर तैयार रहना है। कोच और रोहित भाई ने मुझे यह बता दिया था।

वनडे वर्ल्ड कप से चहल को उम्मीद

वनडे वर्ल्ड कप से चहल को उम्मीद

भारतीय स्पिनर को जब 2021 टी20 वर्ल्ड में नहीं चुने जाने और ऑस्ट्रेलिया में खेले गए वर्ल्ड कप में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप से उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि वनडे वर्ल्ड कप होने वाला है और पिछला वर्ल्ड कप मैंने 2019 में खेला था, वह भी एकदिवसीय प्रारूप में था। मेरा पहला लक्ष्य टीम के लिए खेलना है, यही मेरे लिए मायने रखता है। अगर मुझे अंतिम इलेवन में जगह मिलती है या नहीं, यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं इसी तरह अपने देश के लिए खेलता रहूंगा और उम्मीद है कि 2023 में भारतीय टीम चैम्पियन बने।

भारत में वर्ल्ड कप से स्पिनर को फायदा

भारत में वर्ल्ड कप से स्पिनर को फायदा

वनडे वर्ल्ड कप अगले साल भारत में ही होना है। भारतीय सरजमीं पर स्पिनरों के लिए मददगार पिचें होती हैं। ऐसे में चहल के लिए यह फायदे का सौदा हो सकता है। वर्ल्ड क्रिकेट में कलाई के स्पिनरों का ज्यादा बोलबाला है। हर टीम में लेग स्पिनर ही दिखते हैं। ऐसे में भारतीय टीम के लिए चहल उपयोगी हो सकते हैं। वह आईपीएल में भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावशाली रहते हैं।

Comments
English summary
Yuzvendra Chahal given reaction on not getting a place in T20 world cup playing eleven
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X