• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

BAN vs IND: रवींद्र जडेजा के लिए बजी खतरे की घंटी, धवन ने वॉशिंगटन सुंदर को बताया सबसे अच्छा ऑलराउंडर

शिखर धवन ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ करते हुए कहा है कि वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रभावित करने वाली बल्लेबाजी की है।
Google Oneindia News
Shikhar Dhawan and washington sundar

न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की टीम इंडिया के ही विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने तारीफ की है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिखर धवन ने कहा कि वॉशिंगटन सुंदर के पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक बनने का सुनहरा मौका है, क्योंकि वो अभी अपने करियर में एक समझदार क्रिकेटर बनकर उभरे हैं। आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड टूर पर अपने वनडे करियर का पहला अर्द्धशतक लगाया था।

अच्छे माइंड सेट के खिलाड़ी हैं सुंदर- धवन

अच्छे माइंड सेट के खिलाड़ी हैं सुंदर- धवन

सुंदर की तारीफ में धवन ने आगे कहा कि न्यूजीलैंड दौरे पर इस 23 वर्षीय ऑफ स्पिनर गेंदबाज ने साबित कर दिया है कि वो एक अच्छे माइंड सेट के खिलाड़ी हैं और मुझे भरोसा है कि वो अधिक अनुभव के साथ और बेहतर होते चले जाएंगे। धवन ने आगे कहा कि जब से सुंदर की टीम में वापसी हुई है, तब से उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड में भी उनके बल्ले से अच्छी पारियां निकलीं और गेंदबाजी भी अच्छी की। वास्तव में वॉशिंगटन बहुत अच्छे ऑलराउंडर हैं। धवन ने आगे कहा कि सुंदर एक प्रभावशाली ऑफ स्पिनर हैं और निचले क्रम के एक बेहतर बल्लेबाज भी हैं, मुझे यकीन है कि जैसे-जैसे वो खेलते जाएंगे उनके गेम में और निखार आएगा।

न्यूजीलैंड में सुंदर ने खेली थी अच्छी पारियां

न्यूजीलैंड में सुंदर ने खेली थी अच्छी पारियां

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड टूर पर अपने बैटिंग से अधिक प्रभावित किया था। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने वनडे सीरीज में एक हाफ सेंचुरी लगाई थी और एक टी20 मैच में उन्होंने 16 गेंदों में नाबाद 37 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। न्यूजीलैंड दौरे पर धूम मचाने के बाद सुंदर को बांग्लादेश दौरे के लिए भी टीम में चुना गया। पहले वनडे में सुंदर को 6 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था, लेकिन वो सिर्फ 43 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हो गए।

जडेजा के लिए बजी खतरे की घंटी

जडेजा के लिए बजी खतरे की घंटी

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर को चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया है। साथ ही अक्षर पटेल की गैरमौजूदगी में मिले मौके को सुंदर ने खूब भुनाया है। न्यूजीलैंड में अच्छी बल्लेबाजी करने के बाद सुंदर को टीम में बनाए रखने की मांग लगातार हो रही है, जो जडेजा के लिए खतरे की घंटी हो सकती है। 2023 विश्व कप के लिए वॉशिंगटन सुंदर एक प्रबल दावेदार हो सकते हैं। सुंदर के अलावा अक्षर पटेल भी जडेजा के लिए चुनौती बन सकते हैं।

NZ vs IND: वॉशिंगटन सुंदर की तूफानी पारी ने सुरेश रैना के रिकॉर्ड को तोड़ा, 2009 में बना था कीवियों के खिलाफNZ vs IND: वॉशिंगटन सुंदर की तूफानी पारी ने सुरेश रैना के रिकॉर्ड को तोड़ा, 2009 में बना था कीवियों के खिलाफ

Comments
English summary
Washington Sundar great as all-rounder, says Shikhar dhawan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X