• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Thailand Open : सेमीफाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु को मिली हार, चेन यु फेई ने मारी बाजी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु को थाइलैंड ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शनिवार को चीन की ओलंपिक चैंपियन चेन यु फेई से हारा का सामना करना पड़ा। यु फेई ने 21-16-21-17 से लगातार दोनों सेट अपने नाम करते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

pv sindhu

सिंधु ने जापान की दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी अकाने यामागुची पर तीन गेम में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। सिंधु ने जापान की दूसरी वरीय खिलाड़ी को 51 मिनट में 21-15, 20-22, 21-13 से हराया था। लेकिन सेमीफाइनल में सिंधु को हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- भुवनेश्वर से जब भी बात होती थी, तो बहस होती थी, रवि शास्त्री ने किया खुलासा

छठी वरीयता प्राप्त सिंधु चेन पर दबाव बनाने के अवसरों को कायम रखने में विफल रही, खासकर दूसरे गेम में जब वह ब्रेक के समय 11-7 से आगे चल रही थी। सिंधु ने हवा के साथ संघर्ष किया और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को आसान अंक दिए। ओलंपिक चैंपियन बनने के बाद पीवी सिंधु पर चेन युफेई की यह पहली जीत थी। 24 वर्षीय चेन ने भारतीय शटलर के खिलाफ अपने आमने-सामने के रिकॉर्ड में 5-6 का सुधार किया।

यह सिंधु का दौरे पर लगातार तीसरा सेमीफाइनल से बाहर होना रहा है क्योंकि भारतीय शटलर बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के अंतिम -4 दौर में यामागुची और कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में एन सेयॉन्ग से हार गई थी। सिंधु भारत की उबर कप टीम का हिस्सा भी थीं जो क्वार्टर फाइनल में मेजबान थाईलैंड से हार गई थी।

सिंधु के बाहर होने के साथ ही थाईलैंड ओपन में भारत का अभियान भी समाप्त हो गया। सीनियर खिलाड़ी साइना नेहवाल और थॉमस कप चैंपियन एचएस प्रणय को जल्दी बाहर होने का सामना करना पड़ा, जबकि किदांबी श्रीकांत थाईलैंड में अपने दूसरे दौर के मैच से पहले हट गए।

Comments
English summary
Thailand Open: PV Sindhu lost in the semi-final match from Chen Yu Fei
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X