• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मैदान पर फिर से वापसी करना चाहते हैं टेलर, कहा- अभी भी क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं

Google Oneindia News

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से इस्तीफा दे दिया था, क्रिकेट में फिर से वापसी के लिए तैयार हैं, चाहे वह टी20 खिलाड़ी के रूप में हो या कोच के रूप में। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोचिंग में रुचि रखते हैं तो उन्होंने कहा "कोचिंग के लिए कभी न कहें।" हालांकि उन्होंने आगे बताया कि अगर मुझे खेल के साथ कोचिंग देने की जरूरत पड़ी तो मैं तैयार हो सकता हूं।

taylor

38 वर्षीय टेलर ने एसईएनजेड मॉर्निंग से बात करते हुए कहा, "हां, कोचिंग और खेल में थोड़ा काम कर सकता हूं। आप कभी भी कोचिंग के लिए सीधा हां नहीं कहते हैं, लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अभी भी क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं और जितना मैं कर सकता हूं उतना कोशिश करना और खेलना चाहता हूं।" 38 वर्षीय टेलर ने जवाब दिया जब एसईएनजेड मॉर्निंग ने पूछा कि क्या उनके पास कोई है कुछ क्षेत्रों में कोचिंग या खेलने के बारे में विचार।

यह भी पढ़ें- IPL Media Rights: जानिए कब-कितने बजे शुरू होगी ऑक्शन, रिलायंस मार सकता है बाजी

टेलर अब माओरी क्रिकेट खेल रहे हैं और आकर्षक टी20 बाजार में क्रिकेट में वापसी पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं गर्मियों में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं, कुछ टूर्नामेंट हैं जिन्हें मैंने भी जाने के लिए साइन अप किया है। मुझे अभी भी क्रिकेट खेलना और किसी भी तरह से इसके लिए सबकुछ देना पसंद है।''

टेलर ने कहा कि जब वह निकट भविष्य में कोचिंग भूमिकाओं के बारे में नहीं सोच रहे थे, तो वह उन्हें पूरी तरह से खारिज नहीं करेंगे। इस बीच, उनके पूर्व साथी ब्रैंडन मैकुलम (इंग्लैंड के नए मुख्य कोच) और डेनियल विटोरी (ऑस्ट्रेलिया के नए सहायक कोच) दोनों ने कोच के कोच में जिम्मेदारी संभाली है। टेलर ने कहा, "शायद इस समय नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि एक बल्लेबाजी कोच या एक मुख्य कोच होने के नाते, मैंने जिन खिलाड़ियों के साथ खेला है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेड कोचिंग में आऊंगा या सामान्य रूप से एक कोच बनूंगा। हमें बस इंतजार करना और देखना है। मैं एक काम में सफल रहा हूं, उम्मीद है कि क्रिकेट के बाद भी मैं जो कुछ भी करूंगा उसमें सफल होने का जुनून रखूंगा।"

Comments
English summary
Taylor wants to return to the field again, said- I still like to play cricket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X