• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'सर 300 रुपये दे दो गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाना है', क्रिकेटर ने दिखाई दिलदारी और भेज दिए 500

क्रिकेट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हमारे देश में क्रिकेट खेल से कहीं बढ़कर है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 सितंबर: क्रिकेट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हमारे देश में क्रिकेट खेल से कहीं बढ़कर है। फैंस क्रिकेट से लेकर प्लेयर्स तक की निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। वहीं कई क्रिकेटर भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ चीजों को शेयर करते रहते हैं। कई क्रिकेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा। वह अपने एक ट्वीट के लिए इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Recommended Video

    Amit Mishra से Fan ने GF को घुमाने के लिए मांगे पैसे, खिलाड़ी ने किया ये | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    Amit Mishra

    फैंस ने मांगे 300 रुपये
    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल बुधवार को इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला गया था। इस मैच में सुरेश रैना ने एक शानदार कैच लपका। रैना की फुर्ती देखकर हर कोई हैरान था। अमित मिश्रा ने रैना के कैच का यह वीडिया ट्वीट किया। ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा, क्या डाइव थी, क्या कैप पकड़ा। मिश्रा के इस ट्वीट पर उनके एक फैन ने उनसे ऑनलाइन 300 रुपये मांग लिए। फैन ने ट्वीट पर कमेंट किया, सर 300 रुपये जी पे कर दो, गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाना है। इस पर क्रिकेटर ने दिलदारी दिखाते हुए 500 रुपये भेज दिए। उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

    मुकाबले का हाल
    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल बुधवार को इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। जवाब में इंडिया लीजेंड्स ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बनाए और 5 विकेट से मुकाबले को जीतकर फाइनल में जगह बनाई। टूर्नामेंट को दूसरा सेमीफाइनल 30 सितंबर को श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम 1 अक्टूबर को फाइनल में इंडिया लीजेंड्स से भिड़ेगी। यह मैच शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर में खेला जाएगा।

    ये भी पढ़ें: पहले T20I मैच से हुए बाहर.. अब कोरोना की चपेट में आया ये खिलाड़ी, मुश्किल में टीमये भी पढ़ें: पहले T20I मैच से हुए बाहर.. अब कोरोना की चपेट में आया ये खिलाड़ी, मुश्किल में टीम

    Comments
    English summary
    Sir 300 rs gpay karodo gf ko ghumne leke Jana h cricketer showed his kindness and sent 500
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X