• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शोएब अख्तर का यू-टर्न, अब भारत-पाकिस्तान के बीच चाहते हैं विश्वकप का फाइनल, लेकिन इस बात का है डर

Google Oneindia News

Shoaib Akhtar India vs Pakistan: विश्वकप के ग्रुप स्टेज के मुकाबलों के आखिरी दिन काफी बड़े उलटफेर हुए। 6 नवंबर को कुल तीन मैच खेले गए, लेकिन इन तीनों ही मैचों ने कई समीकरण बदलकर रख दिए। आखिरी दिन के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना नीदरलैंड से था, ऐसे में हर कोई मान रहा था कि दक्षिण अफ्रीका इस मैच में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में जाएगी, लेकिन नीदरलैंड के इरादे कुछ और ही थे, उसने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर ना सिर्फ उसे विश्वकप से बाहर किया बल्कि पाकिस्तान को विश्वकप के सेमीफाइनल का सुनहरा अवसर दे दिया।

इसे भी पढ़ें- Surya Kumar Yadav: सूर्या की बल्लेबाजी देख दंग वसीम अकरम, वकार यूनुस, बताया दूसरे प्लैनेट का बल्लेबाजइसे भी पढ़ें- Surya Kumar Yadav: सूर्या की बल्लेबाजी देख दंग वसीम अकरम, वकार यूनुस, बताया दूसरे प्लैनेट का बल्लेबाज

फाइनल में देखना चाहते हैं पाक-भारत मुकाबला

फाइनल में देखना चाहते हैं पाक-भारत मुकाबला

जिस तरह से एक के बाद एक दो मैच पाकिस्तान हारा था, उससे पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी नाराज थे। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि यह बहुत ही शर्मनाक है। जिम्बाब्वे के खिलाफ भी आप हार गए। शोएब अख्तर ने कहा था कि अब पाकिस्तान घर जा रही है और अगले हफ्ते भारत भी घर चला जाएगा। लेकिन पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद शोएब अख्तर ने यू टर्न लेते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल हो।

दक्षिण अफ्रीका शुक्रिया

दक्षिण अफ्रीका शुक्रिया

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि नीदरलैंड का बहुत शुक्रिया। दक्षिण अफ्रीका आपका भी बहुत शुक्रिया, आपने साबित कर दिया कि बना बनाया मैच कैसे हारा जाता है। किसी भी टीम ने इस टूर्नामेंट में डॉमिनेट नहीं किया। लेकिन आखिरी के दो मैचों में पाकिस्तान ने अच्छा किया। शोएब ने कहा कि अब हमे भारत से दोबारा मिलना है। अगर भारत और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचते हैं तो बड़ा मजा आएगा। न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड ऐसा रहा है कि वह हमसे घबराते हैं। न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा नहीं रहा है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फंसकर खेल रहे हैं। बाबर आजम बाउंसर पर फंस रहे हैं।

 भारत-पाकिस्तान से ब्रॉडकास्टर-आईसीसी को मजा आएगा

भारत-पाकिस्तान से ब्रॉडकास्टर-आईसीसी को मजा आएगा

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि शाहीन अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं लग रहे हैं। तेज गेंदबाज जब इंजरी से वापस आता है तो वह पहले की तरह तुरंत नहीं हो पाता है, मुझे उम्मीद है कि वह और बेहतर करेंगे। अख्तर ने कहा कि ऐसा ना हो कि भारत और पाकिस्तान एक के बाद एक दूसरी फ्लाइट में वापस आ रही हो। अगर भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होता है तो ब्रॉडकास्टर को भी मजा आएगा, आईसीसी को भी मजा आएगा।

Comments
English summary
Shoaib Akhtar takes U turn now he want India Pakistan in final in T20 world cup 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X