• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

PAK vs ENG: 'ओ भाईजी... चेयरमैन आप हैं', रमीज रजा ने बनाया बहाना तो शोएब अख्तर ने साधा निशाना

Shoaib Akhtar on Ramiz Raja: पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा को निशाने पर ले लिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने मैच जीतने की कोशिश नहीं की।
Google Oneindia News
Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar on Ramiz Raja: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रोमांचक रहा। टेस्ट मैच के पांचवें दिन आखिरी सेशन में इंग्लैंन ने शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत हासिल की। इस मैच के दौरान बल्लेबाजों का बोलबाला रहा। इंग्लैंड ने टेस्ट मैच को भी वनडे की तरह खेला और उनके सभी बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की।

VIDEO: बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर सिराज के बाद उमरान मलिक का राज, 151 Kph रफ्तार वाली गेंद पर किया बोल्डVIDEO: बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर सिराज के बाद उमरान मलिक का राज, 151 Kph रफ्तार वाली गेंद पर किया बोल्ड

बल्लेबाजों के लिए शानदार रहा यह मैच

बल्लेबाजों के लिए शानदार रहा यह मैच

पाकिस्तान की टीम को इस साल घर में लगातार दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के लिए सपाट पिच को सबसे बड़ा जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा से पिच को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पिच इससे बेहतर होनी चाहिए थी। रावलपिंडी में गेंदबाजों को अधिक मिलती रही है, लेकिन इस पिच पर बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

शोएब अख्तर ने जताई नाराजगी

शोएब अख्तर ने जताई नाराजगी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के माइंडसेट पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि इस मैच में चौथी पारी में 350 रन बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने खुलकर बल्लेबाजी नहीं की। इसके साथ ही उन्होंने पीसीबी चीफ रमीज राजा पर भी सवाल खड़े किए। अपने यूट्बूय चैनल पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पिच तैयार करना था और वह ऐसी बातें कर रहे हैं।

ओ भाईजी... चेयरमैन आप हैं

ओ भाईजी... चेयरमैन आप हैं

शोएब अख्तर ने अपने वीडियो में कहा कि चेयरमैन खुद कह रहा है कि हमें एक बेहतर विकेट बनाना चाहिए था। ओ भाईजी... चेयरमैन आप हैं (भाई, आप अध्यक्ष हैं)... आपके पास बेहतर पिच बनाने का अधिकार है। इंग्लैंड की टीम आपके यहां खेलने आई है, आपको उन्हें पिच तैयार कर के देना था और आप ऐसी बातें कर रहे हैं। बता दें कि इन दोनों देशों के बीच दूसरा मुक़ाबला 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हारिस राउफ चोटिल हो गए हैं और मुल्तान टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

Comments
English summary
Shoaib Akhtar lashed out at PCB chairman Ramiz Raja after pakistan lost match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X