• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'वर्ल्ड कप जीतना है तो IPL खेलना छोड़ दो', रोहित शर्मा को बचपन के कोच ने दी ये बड़ी सलाह

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के दौरान भी उनका बल्ला खामोश ही रहा था। वह वर्ल्ड कप के दौरान टीम के लिए तेज गति से बल्लेबाजी नहीं कर सके।
Google Oneindia News

Rohit Sharma Latest News: भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के दौरान भी उनका बल्ला खामोश ही रहा था। वह वर्ल्ड कप के दौरान टीम के लिए तेज गति से बल्लेबाजी नहीं कर सके। लिहाजा टीम की शुरुआत ही अधिकतर मुकाबलों में कमजोर रह गई और इसका फायदा विरोधी टीमों ने खूब उठाया। वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद रोहित की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Ind vs NZ: उमरान मलिक ने वनडे डेब्यू में मचाया धमाल, अपनी रफ्तार से किया ये कमालInd vs NZ: उमरान मलिक ने वनडे डेब्यू में मचाया धमाल, अपनी रफ्तार से किया ये कमाल

रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने दी ये सलाह

रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने दी ये सलाह

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से उनके बचपन के कोच दिनेश लाड खुश नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने सीनियर खिलाड़ियों के अंतर्राष्ट्रीय मैचों में आराम लेने को लेकर सवाल उठाया। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के लिए आईपीएल को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि भारत को अगर भारत को वर्ल्ड कप जीतना है तो भारतीय खिलाड़ियों को इंटरनेशनल मैच पर फोकस करना होगा।

आईपीएल को लेकर कोच ने कही बड़ी बात

आईपीएल को लेकर कोच ने कही बड़ी बात

स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को वर्कलोड मैनेजमेंट के नाम पर अंतरराष्ट्रीय मैचों को मिस करना बंद कर देना चाहिए। रोहित शर्मा के साथ-साथ उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को कहा कि अगर वह चाहते हैं कि वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करें तो इसके लिए उन्हें आईपीएल से दूरी बना लेनी चाहिए। पिछले सात-आठ महीनों में टीम में काफी बदलाव देखने को मिले हैं जो कि किसी भी टीम के लिए सही नहीं है।

वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल खेलकर बाहर हुआ भारत

वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल खेलकर बाहर हुआ भारत

रोहित के कोच दिनेश लाड भी उनके आउट होने के तरीके से भी नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि रोहित जिस तरीके से वर्ल्ड कप के मुकाबलों में अपना विकेट गंवा रहे थे वो देखकर हैरानी हुई। उन्होंने कहा कि वह टी20 क्रिकेट में रोहित के खेल में बदलाव देखना चाहेंगे। बता दें कि भारत टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल खेलकर बाहर हो गई थी। सेमीफाइनल मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Comments
English summary
Rohit Sharma Coach Said to hitman Dont Play IPL If You Want To Win The World Cup
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X