• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रमीज राजा ने टीम इंडिया पर कसा तंज, बोले- बिलियन डॉलर वाली इंडस्ट्री पीछे रह गई

Google Oneindia News

Ramiz Raja taunt BCCI Team India: विश्वकप के सेमीफाइनल में जिस तरह से टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में हार का मुंह देखना पड़ा उसके बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना हो रही है। सीमापार से भी भारतीय टीम की जमकर आलोचना हो रही है और टीम के फैसलों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। शोएब अख्तर, वसीम अकरम, इंजमाम उल हक समेत तमाम पाकिस्तानी दिग्गज भारतीय टीम पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने भारतीय टीम और बीसीसीआई पर तंज कसा है।

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: Team India की हार पर Ramiz Raja ने भी लिए मजे, कही ये बात | *Cricket

    इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Sanju Samson: IPL में संजू सैमसन की बेहतरीन पारियां, जानिए भारत के लिए कैसा रहा रिकॉर्डइसे भी पढ़ें- Happy Birthday Sanju Samson: IPL में संजू सैमसन की बेहतरीन पारियां, जानिए भारत के लिए कैसा रहा रिकॉर्ड

     पाकिस्तान की जमकर तारीफ

    पाकिस्तान की जमकर तारीफ

    रमीज राजा ने कहा हम अपने आप पर संदेह करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितनी पीछे रह गई और पाकिस्तान कितना आगे निकल गया। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम्स पीछे रह गई हैं और हम जो हैं वो उपर निकल गए हैं। तो कई चीज तो ठीक कर रहे हैं ना हम। इसका आप मजा लीजिए, सम्मान करिए। इसी टीम में से पिछले महीने तीम खिलाड़ी आईसीसी के बेस्ट क्रिकेटर घोषित हुए। तो कहीं चीज तो ठीक कर रहे हैं ना।

    बिलियन डॉलर की टीम रह गई पीछे

    बिलियन डॉलर की टीम रह गई पीछे

    विश्वकप के फाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम से बात करते हुए रमीज राजा ने कहा कि आप सबको मुबारक, आपको इसपर गर्व होना चाहिए। आगे चलकर भी हमे ऐसे ही खेलना है, जो भी हो हमे 100 फीसदी देना है। रमीज राजा ने सपोर्ट स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा कि आपने बेहतरीन काम किया है। फाइनल मुकाबले में आज जाइए मजे करिए। हम जब विश्वकप के फाइनल में थे तो 90 हजार लोग मैदान में थे, उन्होंने हमसे कहा था कि जाइए इसका लुत्फ उठाइए, यह हमारे करियर में बार-बार नहीं होता है, आराम से पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलिए।

    विश्वकप में पाकिस्तान का सफर

    विश्वकप में पाकिस्तान का सफर

    बता दें कि विश्वकप में पाकिस्तान की शुरुआत खास नहीं रही थी, भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच हारने के बाद पाकिस्तान लगभग विश्वकप से बाहर हो गया था, लेकिन बड़े उलटफेर में जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड के खिलाफ हार मिली उसके बाद पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई और सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। 13 नवंबर को एमसीजी में विश्वकप के फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड से है।

    Comments
    English summary
    Ramiz Raja taunt BCCI Team India says billion dollar industry team is out.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X