• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लोकल मैच खेलने के दौरान हुई बेज्जती, गुस्से में भीड़ पर टूट पड़ा पाकिस्तानी पेसर- VIDEO वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज हसन अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वे लोकल मैच के दौरान भीड़ द्वारा की गई बदतमीजी के चलते अपना आपा खो बैठे।
Google Oneindia News

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली को एक ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा जिसका आदत आमतौर पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होती है पर जरूरी नहीं कि हर खिलाड़ी उन हालातों में एक जैसा बर्ताव करे। खिलाड़ी कैसा रिएक्ट करेगा ये तो उसकी प्रवृत्ति, अनुभव और कॉन्फिडेंस पर निर्भर करता है। हसन अली गंभीर किस्म के इंसान हैं जो देखने में गुस्से वाले भी लगते हैं। वे फॉर्म के चलते इतनी बार अंदर-बाहर हो चुके हैं कि एक खिलाड़ी के तौर पर बहुत अस्थिर समय भी देख चुके हैं।

हसन अली एक लोकल मैच खेल रहे थे

हसन अली एक लोकल मैच खेल रहे थे

हसन अली एक लोकल मैच खेल रहे थे। जी हां, एक इंटरनेशनल खिलाड़ी लोकल मैच में शिरकत कर रहा था तो जाहिर है वहां मैच देखने वाली भीड़ के लिए वे आसान टारगेट थे। पाकिस्तान की पब्लिक आमतौर पर खिलाड़ियों को लेकर बहुत सभ्य नहीं होती और वहां ट्रोलिंग काफी होती है। पाकिस्तान में खिलाड़ियों के खराब करने पर उनकी आलोचनाओं का दौर बहुत पहले से ही देखने को मिलता रहा है। लेकिन अब खिलाड़ी भी बदल गए हैं और वक्त भी। छोटी से छोटी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और पब्लिक की अदालत में फैसला होता है कौन सही है कौन गलत।

Recommended Video

    Hasan Ali ने Live Match में खोया आपा, दर्शकों ने उकसाया तो मारने दौड़े | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    हसन अली अपना आपा खो बैठे

    हसन अली अपना आपा खो बैठे

    लोकल मैच के दौरान हसन अली अपना आपा खो बैठे। वे बाउंड्री पर तैनात थे और भीड़ में से कुछ लोग लगातार उन पर निशाना साधते हुए चिढ़ाने वाली बयानबाजियों को अंजाम दे रहे थे। पहले अली ने बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन फिर भीड़ पर टूट पड़े। ऐसे टूटे कि लोगों को उन्हें संभालना पड़ा और वीडियो वायरल हो गया। हालांकि हाथापाई किसी से नहीं हुई लेकिन अगर कोई उनको ना रोकता तो वे भिड़ने के मूड में थे। हाथापाई बस वक्त की ही बात थी।

    आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप में खेला था

    आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप में खेला था

    अली को लेकर ट्रोलिंग इस बात के लिए हो रही थी कि ना तो वे पाकिस्तानी टीम के पार्ट हैं और उन्होंने 2021 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में कैच भी ड्रॉप किया था। आयोजकों ने बताया कि अली ने संडे को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थिति अरिफ वाला शहर में मैच खेला था। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में नहीं लिया गया था और ना ही वे इंग्लैंड के ऐतिहासिक पाक दौर पर टेस्ट मैचों का हिस्सा हैं। अली ने पाकिस्तान के लिए आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप में खेला था। तब अली ने 3 ओवर में बिना किसी विकेट के 25 रन दिए थे।

    यहां देखें वीडियो-

    तेज गेंदबाज ने 21 टेस्ट में 77 विकेट लिए हैं। वनडे और टी20 में क्रमशः 91 और 60 विकेट लिए हैं। हसन 2017 चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान टीम का एक अहम हिस्सा थे, लेकिन तब से उनका करियर चोटों और कंसिस्टेंसी की कमी से प्रभावित रहा है। वह 14.69 की औसत से 13 विकेट के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

    FIFA World Cup 2022 से साउथ कोरिया के बाहर होने के बाद कोच पाउलो बेंटो ने दिया इस्तीफाFIFA World Cup 2022 से साउथ कोरिया के बाहर होने के बाद कोच पाउलो बेंटो ने दिया इस्तीफा

    Comments
    English summary
    Pakistani pacer Hasan Ali broke down on the crowd after being insulted- VIDEO viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X