• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बैठे-बिठाए लग जाती चोट, तैश में आ गए अक्षर पटेल से ईशान किशन को मांगनी पड़ी तुरंत माफी- VIDEO

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 अगस्त: यह सच है कि चोटें खेल का हिस्सा होती हैं। क्रिकेट जैसे खेल में आपको चोट लगने के बहुत सारे कारण हैं। कोई गेंदबाज आकर एक बढ़िया सी बाउंसर मार दे या किसी बल्लेबाज का झन्नाटेदार प्रहार आपको रोकना हो, या फिर नजाकत से मारा गया कोई खूबसूरत शॉट बाउंड्री पर चेज करना हो, या फिर कोई गेंदबाज रनअप के दौरान ही खुद को चोटिल कर बैठे। कुल मिलाकर क्रिकेट में बहुत तरीके हैं जो आप चोटिल होकर बाहर बैठ सकते हैं। (कवर फोटो सौजन्य- ट्विटर)

किशन की एक थ्रो अक्षर पटेल के पास गई

किशन की एक थ्रो अक्षर पटेल के पास गई

ताजा उदाहरण पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी का है। लेकिन भारत और जिंबाब्वे के मैच में किसी खिलाड़ी को चोटिल होने का एक और तरीका दिखाई दिया। यह जो तरीका मिला है ये बहुत कॉमन तो नहीं है, लेकिन यह दिखाता है कि इस खेल में क्या-क्या संभव है। यह मामला था अक्षर पटेल और भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज विकेटकीपर ईशान किशन का। ईशान किशन की एक थ्रो अक्षर पटेल के पास जाकर गिरी जो इससे काफी चोटिल हो सकते थे।

तैश में आ गए अक्षर पटेल

गनीमत रही कि उनको बहुत दिक्कत नहीं हुई। पर अक्षर ये बात जानते थे कि गेंद उनको बढ़िया चोटिल कर सकती थी। इसी वजह से जैसे ही गेंद उनके पास आकर गिरी उन्होंने सीधा पलटकर देखा। वे तैश में थे। जैसे कोई हीरो किसी विलेन को देखता हो। ईशान किशन ने भी तुरंत मौके को भांपकर अपना हाथ आगे करके माफी मांग ली।

भारत ने 25.4 ओवर में हासिल कर ली जीत

भारत ने 25.4 ओवर में हासिल कर ली जीत

अक्षर पटेल के साथ वाकया तब हुआ जब दीपक हुडा जिम्बॉब्वे पारी का 28वां ओवर फेंक रहे थे। उनकी गेंद पर मेजबानों के ऑलराउंडर रेयान बर्ल ने एक शॉट लगाया जो ईशान किशन के पास गया और फिर उन्होंने बॉलर को थ्रो फेंकने की कोशिश में गेंद को अक्षर पटेल के पास भेज दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षर पटेल ने जो रिएक्शन दिया है उसके बाद इंटरनेट पर वायरल होना ही था। शॉट खेलने वाले बर्ल को भारत अंत तक आउट नहीं कर सका और 39 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि भारत को कुछ ज्यादा नहीं करना पड़ा क्योंकि मेजबान केवल 161 रन बनाकर ढेर हो गई जिसको भारत ने 25.4 ओवर में हासिल कर लिया।

जी ललचाया या बात है कुछ और, शाहीन अफरीदी के बाहर होते ही मोहम्मद आमिर ने किया ये ट्वीटजी ललचाया या बात है कुछ और, शाहीन अफरीदी के बाहर होते ही मोहम्मद आमिर ने किया ये ट्वीट

Comments
English summary
IND vs ZIM: Ishan Kishan had to apologize immediately to Akshar Patel, who was in a rage- Watch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X