• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ये क्या था?', शमी की करतूत से हार्दिक पांड्या रह गए हक्के-बक्के, रोहित को भी आया गुस्सा- VIDEO

Google Oneindia News

भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है क्योंकि उनको इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में एक बुरी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया को इस हार के बाद काफी मायूसी मिली। हमने कई खिलाड़ियों के चेहरे पर उदासी देखी और विश्व कप जैसी प्रतियोगिता में इस तरीके से बाहर हो जाने से निश्चित तौर पर कई स्टार खिलाड़ियों की छवि को भी धक्का लगा है लेकिन भारत इस हार के लिए किसी और को दोषी नहीं ठहरा सकता क्योंकि उनकी गेंदबाजी भी अच्छी नहीं रही और फील्डिंग तो बहुत ही खराब रही।

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: Rohit,Hardik को Shami पर आया गुस्सा, वायरल वीडियो का सच| वनइंडिया हिंदी *Cricket
    यह मैच का 9वां ओवर चल रहा था

    यह मैच का 9वां ओवर चल रहा था

    इंग्लैंड के खिलाफ मैच की बात करें तो गेंदबाज मोहम्मद शमी जॉस बटलर के रिवर्स शॉट को रोकने में पूरी तरह नाकाम थे और फील्डिंग में ये ऐसा नजारा देखने को मिला कि हर कोई हैरान रह गया। यह मैच का 9वां ओवर चल रहा था और उस समय इंग्लैंड की टीम बैटिंग कर रही थी। तब हार्दिक पांड्या की गेंद पर जोस बटलर ने अपना पसंदीदा रिवर्स शॉट खेला लेकिन रोहित शर्मा ने फाइन लेग की ओर फील्डिर तैनात किया हुआ था। मोहम्मद शमी वहां पर मौजूद थे और वे गेंद को पकड़ने के लिए भाग रहे थे। लेकिन एक और फील्डर वहां गेंद को पकड़ने के लिए शमी के पीछे भाग रहा था और यह थे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार।

    हार्दिक का गुस्सा देखते ही बनता था

    हार्दिक का गुस्सा देखते ही बनता था

    शमी ने गेंद को पकड़कर विकेटकीपर बटलर की ओर ओर उछाल दिया क्योंकि उनको नहीं पता था कि भुवनेश्वर उनके इतने करीब आ गए हैं। ऐसे में गेंद भुवनेश्वर की पकड़ में आने की जगह उनके सिर के ऊपर से चली गई फिर गेंद को पकड़ने में और देर हुए और अंग्रेजों ने मजे ही मजे में चार रन ले लिए। इन सब चीजों को हार्दिक पांड्या अपना सिर खुजलाते हुए देखते रहे और उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। हाव-भाव एकदम सन्न पड़ गए थे। हार्दिक का गुस्सा देखते ही बनता था तो वहीं रोहित शर्मा भी शमी की ओर देखकर क्रोधित थे।

    यहां देखें वीडियो-

    इस फिल्डिंग को जिसने भी देखा वह चौक गया। यहां तक कि आईसीसी को भी अपने इस वीडियो को शेयर करना पड़ा और उन्होंने लिखा यह क्या था? कई बार खराब मैच के दौरान फील्डिर भी हताश हो जाते हैं और शमी की फिल्डिंग से यही लगा कि टीम इंडिया कहीं ना कहीं पहले ही हार मान चुकी थी और अंग्रेजों ने बाद में महज औपचारिकता पूरी की। वैसे भी हेल्स व बटलर ने जिस तरीके से भारतीय गेंदबाजों की धुनाई की वह मनोबल तोड़ने वाला ही था। बटलर और हेल्स ने तूफानी 86 रन बनाए और वह प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। इस तरीके से अंग्रेज फाइनल में पहुंच गए जहां संडे को उनका मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के साथ होने जा रहा है।

    ग्रेग बार्कले फिर बने दो साल के लिए आईसीसी के चेयरमैन, क्रिकेट को आगे बढ़ाने पर होगा कामग्रेग बार्कले फिर बने दो साल के लिए आईसीसी के चेयरमैन, क्रिकेट को आगे बढ़ाने पर होगा काम

    Comments
    English summary
    Hardik Pandya and Rohit Sharma stunned after seeing Mohammed Shami fielding- Video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X