• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शतकवीर ऋषभ पंत का बयान, मैं हर मैच में अपना 100 फीसदी योगदान देने की करता हूं कोशिश

Google Oneindia News

बर्मिंघम, जुलाई 02। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन ऋषभ पंत का जलवा रहा। पंत ने मैच के पहले ही दिन तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जड़ दिया। शतक पूरा करने के बाद भी उन्होंने अपने अंदाज में खेलना जारी रखा और 111 गेंदों में 146 रन बनाकर वो आउट हुए। अपनी इस पारी को लेकर ऋषभ पंत ने मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वो हर मैच में यही कोशिश करते हैं कि वो अपना 100 प्रतिशत योगदान दे सकें।

मैच के बाद क्या कहा पंत ने?

मैच के बाद क्या कहा पंत ने?

रवींद्र जडेजा के साथ 222 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी करने वाले ऋषभ पंत ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "टेस्ट क्रिकेट में डिफेंस पर ध्यान देना सबसे अधिक महत्वपूर्ण होता है। साथ ही अच्छी गेंदों को सम्मान देना और खराब गेंद पर हिट करना सबसे महत्वपूर्ण होता है। इंग्लैंड में किसी एक गेंदबाज की लेंथ को बिगाड़ना भी काफी अहम है।"

कोच द्रविड़ ने दी थी सलाह

कोच द्रविड़ ने दी थी सलाह

आपको बता दें कि ऋषभ पंत मैदान पर उस वक्त बल्लेबाजी करने आए थे, जब टीम इंडिया संकट में थी। 100 रन के अंदर भारत के पांच विकेट गिर चुके थे तो उस वक्त ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए थे। पंत ने जडेजा के साथ मिलकर 222 रनों की साझेदारी की। अपनी पार्टनरशिप को लेकर पंत ने कहा कि वो हर बार की तरह पांचवे नंबर पर ही बल्लेबाजी करने जा रहे थे। पंत ने बताया कि जब वो बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे तो कोच द्रविड़ ने उन्हें गेंद को उसके अनुसार खेलने के लिए कहा।

क्या हाल है मैच का?

क्या हाल है मैच का?

आपको बता दें कि पांचवें टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 338 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रवींद्र जडेजा (83) के साथ मोहम्मद शमी बल्लेबाजी कर रहे हैं जिन्होंने अभी अपना खाता नहीं खोला है। पंत की पारी के साथ-साथ जडेजा ने भी एक अहम पारी खेली है। अब मैच के दूसरे दिन उनकी नजरें शतक पर रहेंगी।

ये भी पढ़ें: वनडे की खराब फॉर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगरकर ने कहा- टेस्ट में हमेशा कमाल करते हैं पंतये भी पढ़ें: वनडे की खराब फॉर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगरकर ने कहा- टेस्ट में हमेशा कमाल करते हैं पंत

Comments
English summary
Every match I look to give my 100 percent, says Rishabh pant after Match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X