• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

BAN vs IND: शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का जन्मदिन मनाया गया एकसाथ, BCCI ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

शिखर धवन का जन्मदिन 5 दिसंबर को था, जबकि श्रेयस अय्यर का जन्मदिन आज है। टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ ने इन दोनों खिलाड़ियों का बर्थडे आज ढाका में एकसाथ सेलिब्रेट किया।
Google Oneindia News

Indian Team Celebrate Shikhar dhawan and Shyres iyer birthday टीम इंडिया बुधवार को ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे खेलने उतरेगी। तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 0-1 से पिछड़ चुकी है और अगर कल के मुकाबले में टीम इंडिया जीत दर्ज नहीं कर पाई तो सीरीज भी हाथ से निकल जाएगी। ऐसे में भारत के लिए कल का मुकाबला बेहद अहम रहने वाला है। दूसरे वनडे से पहले मंगलवार को टीम ने ढाका में जमकर प्रैक्टिस तो की ही। साथ ही टीम के दो धाकड़ बल्लेबाजों का जन्मदिन भी टीम ने एकसाथ सेलिब्रेट किया।

धवन और अय्यर का जन्मदिन मनाया गया एकसाथ

धवन और अय्यर का जन्मदिन मनाया गया एकसाथ

दरअसल, ढाका में इंडियन टीम ने शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि धवन का जन्मदिन कल था, जबकि श्रेयस अय्यर का बर्थडे आज है, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने आज केक काटकर अपना-अपना जन्मदिन मनाया। बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से इस जश्न की तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में टीम के अन्य खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ भी मौजूद था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि केक कटिंग सेरेमनी के दौरान धवन और अय्यर एक-दूसरे को ही केक खिला रहे हैं।

कौन-कौन खिलाड़ी रहा इस जश्न में

कौन-कौन खिलाड़ी रहा इस जश्न में

आपको बता दें कि शिखर धवन का जन्मदिम 5 दिसंबर को था, जबकि श्रेयस अय्यर का जन्मदिन 6 दिसंबर यानि कि आज है, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने खास अंदाज में आज ही अपना जन्मदिन मनाया। बीसीसीआई की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में धवन और अय्यर एक-दूसरे को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में धवन और अय्यर के साथ ईशान किशन, अक्षर पटेल, उमरान मलिक एवं अन्स सपोर्टिंग स्टाफ नजर आ रहा है। जश्न की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं।

जडेजा और बुमराह का भी आज है जन्मदिन

जडेजा और बुमराह का भी आज है जन्मदिन

आपको बता दें कि आज श्रेयस अय्यर के अलावा जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा का भी जन्मदिन है, लेकिन यह दोनों खिलाड़ी आज के इस सेलिब्रेशन से चूक गए। जडेजा और बुमराह दोनों अभी अपनी-अपनी चोट से रिकवर हो रहे हैं। जड्डू और बुमराह चोट की वजह से ही टी20 विश्व कप में भी नहीं खेले थे। जड्डू और बुमराह के अलावा आज कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों का भी जन्मदिन है। आरपी सिंह, करुण नायर और आरसीबी के सुयश प्रभुदेसाई का भी जन्मदिन आज है।

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को बताया मैच विनर खिलाड़ी, संजू सैमसन के लिए कहा- अभी उन्हें इंतजार करना होगाशिखर धवन ने ऋषभ पंत को बताया मैच विनर खिलाड़ी, संजू सैमसन के लिए कहा- अभी उन्हें इंतजार करना होगा

Comments
English summary
BAN vs IND 2nd ODI: Team India celebrate Shreyas Iyer and Shikhar Dhawan birthday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X