• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup से शाहीन अफरीदी की छुट्टी से क्या सच में होगा भारत को फायदा? फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। एशिया कप में भारत को अपना पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 अगस्त। एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। एशिया कप में भारत को अपना पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। एशिया कप में भारतीय टीम की ओर से जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे। बुमराह के टीम में नहीं होने से भारत को बड़ा झटका लगा है। भारत की तरह अब पाकिस्तान को भी तेज गेंजबाज शाहीन शाह अफरीदी के रूप में बड़ा झटका लगा है।

Recommended Video

    Asia Cup 2022: Pakistan का खिलाड़ी बाहर, Replacement में इस नाम पर चर्चा | वनइंडिया हिन्दी *Cricket

    VIDEO: वाइफ अनुष्का शर्मा को स्कूटी से घुमा रहा हैं विराट कोहली, ब्लैक हेल्मेट के पीछे छिपाया चेहराVIDEO: वाइफ अनुष्का शर्मा को स्कूटी से घुमा रहा हैं विराट कोहली, ब्लैक हेल्मेट के पीछे छिपाया चेहरा

    Shaheen Afridi

    शाहीन शाह अफरीदी हुए चोटिल

    एशिया कप से ठीक पहले शाहीन शाह अफरीदी चोटिल हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि एशिया कप 2022 में शाहीन शाह अफरीदी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। घुटने की चोट की वजह से शाहीन अफरीदी को टूर्नामेंट से बाहर किया गया है। इस चोट से ठीक होने में अफरीदी को लंबा समय लगेगा। उन्हें फिलहाल करीब 6 हफ्ते तक आराम की सलाह दी गई है।

    एशिया कप में ऐसा रहा है रिकॉर्ड

    भारत और पाकिस्तान एशिया कप में साल 1984 से 2018 तक 14 बार एक-दूसरे के खिलाफ खेले हैं। इस दौरान एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला। बाकी 13 मैचों में भारत ने 8 मैच जीते और पाकिस्तान ने 5 मुकाबलो में जीत हासिल की है। भारत और पाकिस्तान की टीम इस साल के एशिया कप में अपने-अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों के बिना उतरेगी। भारत की ओर जसप्रीत बुमराह तो वहीं पाक की ओर से अफरीदी चोट के कारण टीम में नहीं हैं।

    अफरीदी के बाहर होने पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

    फैंस के मुताबिक शाहीन की एशिया कप में अनुपस्थिति से भारतीय टीम को कुछ राहत मिलने की उम्मीद है। फैंस शाहीन और भारतीय बल्लेबाजों के बीच एक कड़ी टक्कर देखना चाह रहे थे। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस मैच से पहले शाहिन अफरीदी को लेकर अपनी-अपनी बात सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस के बीच शाहिन के रिप्लेस में किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाना चाहिए इस बात की चर्चा जोरों पर है।

    जानिए भारतीय फैंस ने क्या कहा

    भारतीय फैंस शाहीन अफरीदी के बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस के मुताबिक अफरीदी को इस बार भारतीय बल्लेबाज निशाने पर लेने वाले थे। ऐसे में अपनी गेंदों पर होने वाली धुलाई से बचने के लिए उन्होंने चोट का बहाना बना लिया। दोनों देशों के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बहसबाजी की जा रही है।

    Comments
    English summary
    Asia Cup 2022 Will Shaheen Afridi absence be advantageous for India check reaction
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X