• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

AUS vs AFG: लाइव मैच के दौरान अंपायर से हुई बड़ी चूक! सोशल मीडिया पर फैंस हैरान

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अंपायर्स द्वारा कई गलतियां की गई है। अंपायरिंग का स्तर इस वर्ल्ड कप बेहद साधारण रहा है। कई खिलाड़ियों ने इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। क्रिकेट के कई दिग्गज भी अंपायर पर सवाल खड़े कर रहे हैं।
Google Oneindia News

AUS vs AFG, 38th Match, Super 12 Group Highlights: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अंपायर्स द्वारा कई गलतियां की गई है। अंपायरिंग का स्तर इस वर्ल्ड कप बेहद साधारण रहा है। कई खिलाड़ियों ने इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। क्रिकेट के कई दिग्गज भी अंपायर पर सवाल खड़े कर रहे हैं। पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका मैच के दौरान मोहम्मद नवाज के विकेट पर भी काफी बवाल मचा हुआ है।

Kohli की फेक फील्डिंग सहित इन विवादों पर वर्ल्ड कप में मचा भारी बवाल, ICC के नए नियमों पर उठे सवालKohli की फेक फील्डिंग सहित इन विवादों पर वर्ल्ड कप में मचा भारी बवाल, ICC के नए नियमों पर उठे सवाल

AUS vs AFG

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: Aus vs Afg मैच में Ground Umpires से हुई भारी गलती | वनइंडिया हिंदी *Cricket

    अफगानिस्तान ने फेंका पांच गेंदों का ओवर

    एक ओवर में छह गेंदें फेंकी जाती है, लेकिन अफगानिस्तान और ऑस्च्रेलिया के मुकाबले में 5 गेंदों का ओवर देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान नवीन उल हक ने पारी की चौथी ओवर को सिर्फ 5 गेंदों में खत्म कर दिया। अंपायर का ध्यान भी इस बात पर नहीं गई कि ओवर पूरा नहीं हुआ है। इस साधारण अंपायरिंग के लिए सोशल मीडिया पर अंपायर को ट्रोल किया जा रहा है।

    अंपायरों को किया जा रहा है ट्रोल

    लीम दार और लैंग्टन रुसेरे इस मुकाबले में अंपायरिंग कर रहे थे। लेकिन दोनों ही अंपायरों का ध्यान इस तरफ नहीं गया कि ओवर सिर्फ 5 गेंदों का ही फेंका गया है। अंपायर की इस गलती के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इंटरनेशनल लेवल पर अंपायरिंग कर रहे अंपायरों से इस तरह की गलती की उम्मीदें कम होती है। खासतौर पर वर्ल्ड कप जैसे इवेंट में ऐसी गलती टीम को बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

    टी-20 मैच में हर गेंद होता है अहम

    टी-20 मुकाबलों में हर गेंद दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होती है। वहीं मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा है। ऑस्ट्रेलिया को नेट रन रेट में इंग्लैंड से आगे जाने के लिए अफगानिस्तान को 106 या उससे कम स्कोर पर रोकना होगा। ऑस्ट्रेलिया के लिए सेमीफाइनल में बने रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना होगा और साथ ही श्रीलंका और इंग्लैंड मैच के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा।

    Comments
    English summary
    Afghanistan bowl only 5 balls in 4th over against Australia watch video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X