• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कार्यकर्ताओं का सम्मान ही हमारा सम्मान - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को सोनभद्र पहुंचे इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ताओं और अफसरों संग बैठक करने के साथ ही दलित कार्यकर्ता के घर पर भोजन भी किये
Google Oneindia News

सोनभद्र, 01 सितंबर : सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को दोपहर सोनभद्र पहुंचे। सोनभद्र में स्थित पार्टी कार्यालय में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। बैठक में संगठन के बारे में चर्चा करने के साथ ही उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं की समस्याओं को भी सुना। इस दौरान उन्होंने जिले के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही अफसरों को कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के लिए भी कहा। उन्होंने अफसरों को चेताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की इज्जत हमारी इज्जत है और कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारा सम्मान है।

KP Maurya in sonbhadra

पं. दीनदयाल उपाध्याय तोरण द्वारा का किये लोकार्पण
सोनभद्र सर्किट हाउस में अधिकारियों संग बैठक करने के साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पंडित दीनदयाल तोरण द्वारा का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने राबर्ट्सगंज में स्थित गो-आश्रय स्थल, जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, लेबर रूम में निरीक्षण करने के साथ ही वहां पर भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से भी उन्होंने बात किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सबका विकास और सबका विश्वास लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्य किया जा रहा है। मौजूद सीएमओ डॉ. आरएस ठाकुर को उन्होंने अस्पताल में आने वाले मरीजों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश भी दिया।

Keshav prasad maurya sonbhadra

दलित कार्यकर्ता के घर किए भोजन
भ्रमण के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दलित कार्यकर्ता और शक्ति केंद्र प्रभारी संतोष भारती के घर पहुंच कर भोजन भी किया। इस दौरान विधायक भूपेश चौबे सहित जिला अध्यक्ष और अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। दलित कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे डिप्टी सीएम और अन्य नेताओं के ऊपर लोगों ने पुष्प वर्षा भी किया इस दौरान डिप्टी सीएम करीब आधे घंटे तक वहां पर मौजूद रहे। भोजन करने के बाद उन्होंने दलित बस्ती के लोगों से उनके समस्याओं के बारे में भी जानकारी लिया। समस्याओं के बारे में जानकारी लेने के साथ ही उन्होंने उन्होंने उसका समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देशित किया। इसके अलावा उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक कर विकास परियोजनाओं और कानून व्यवस्था आदि पर चर्चा भी किया।

वाराणसी : आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीरवाराणसी : आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Comments
English summary
deputy cm held a meeting with officials in sonbhadra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X