• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा नेता के बेटे का शव खेत में पड़ा मिला, मुंह से निकल रहे थे झाग

|

Shahjahanpur News, शाहजहांपुर। लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार सपा नेताओं की हत्या का मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर के जलालाबाद का है। यहां सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य विजेंद्र यादव के बेटे विपिन यादव का शव संदिग्ध हालात में घर से करीब पांच किमी दूर भिंडी के खेत में पड़ा मिला है। उसके गले में निशान है और मुंह से झाग निकल रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने के बाद इसकी जानकारी सपा नेता को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए चार थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। अभी तक इस मामले में जिला पंचायत सदस्य ने किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, जलालाबाद थाना क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी बृजेंद्र यादव के चार पुत्रों में विपिन सबसे बड़े थे। बुधवार सुबह करीब नौ बजे दो लोग उनके घर पहुंचे और उन्हें साथ लेकर चले गए। शाम करीब चार बजे एलमनगर कटरिया व कुशवाहा की मड़ैया के बीच भिंडी के खेत में ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा। शिनाख्त होने पर जानकारी पुलिस व बृजेंद्र यादव को दी गई। काफी देर जांच पड़ताल के बाद भी पुलिस को घटना के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी।

घटना के बाद पहुंचे नेता

घटना के बाद पहुंचे नेता

घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगने लगा। मृतक विपिन यादव के परिजनों बेटे की हत्या का आरोप रंजीशन पर लगाया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इधर शव पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंचते ही भाजपा नेता भी मृतक के पिता को सांत्वना देने पहुंचे। उसके बाद कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना भी पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने सपा नेता विजेंद्र यादव से बात कर उन्हें सांत्वना दिया। साथ ही भरोसा दिया कि किसी भी कीमत पर आरोपियों बख्शा नहीं जाएगा। वही पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

क्या कहा एसपी ने...

क्या कहा एसपी ने...

एसपी एस चन्नप्पा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर शाम को सपा नेता के पुत्र विपिन यादव का शव मिला था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पायेगा। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a body found of sp leader son
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X