• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः बच्चों ने की पतंग की जिद तो माता-पिता में शुरू हो गया झगड़ा, पत्नी ने पति को पीटा तो दे दिया तीन तलाक

|

रांची। लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा मनीटोला का है, जहां बीते मंगलवार की शाम को पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर उसे घर से बेदखल कर दिया। दरअसल, शाम को इफ्तारी के दौरान बेटे ने पतंग खरीदने के लिए पैसे मांगे तो मां ने उसे दे दिया, जिसके बाद मां और पिता में विवाद शुरू हो गया। पहले एक-दूसरे से बहस होती रहे लेकिन पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

पति ने लगाया पत्नी पर पहले हाथ उठाने का आरोप

पति ने लगाया पत्नी पर पहले हाथ उठाने का आरोप

पहले पत्नी ने हाथ उठाया तो पति ने पत्नी को पीट दिया। इस दौरान पीड़ित पत्नी के हाथ और सिर पर गंभीर चोट आई है। पत्नी का आरोप है कि झगड़ के दौरान पति ने उसे तीन बार तलाक-तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। हिंदु्स्तान रांची में छपी खबर के मुताबिक पत्नी भी घर से निकलकर सीधे डोरंडा थाने पहुंच गई और उसने अपने पति की हरकतों को लेकर पुलिस से शिकायत की।

शादी के एक साल बाद ही शुरू हो गई थी अनबन

शादी के एक साल बाद ही शुरू हो गई थी अनबन

वहीं इस पूरे मामले पर डोरंडा के थानेदार ने बताया कि पति और पत्नी के बीच मारपीट की घटना का संज्ञान ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी लड़की से अवैध संबंध है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़िता के भाई मो. फैजी ने बताया कि उसकी बहन का निकाह साल 2007 में हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन होने लगी थी।

पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया

पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया

एक साल पहले तो दोनों का मामला पंचायत तक पहुंच गया। पंचायत ने किसी तरह से दोनों के बीच समझौता कराया। इसके बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला, लेकिन फिर दोनों में अनबन शुरू हो गई। मंगलवार को भी पतंग खरीदने के पैसै देने को लेकर दोनों में बहस। देखते ही देखते बहस ने तूल पकड़ लिया और बहस मारपीट में बदल गई। इसके बाद बहन ने थाने में तहरीर दी है।

पति ने दे दिया तीन तलाक

पति ने दे दिया तीन तलाक

पति ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर विवाद करती रहती है। पहले कई बार समझौता हो चुका है। कुछ दिन बाद वह फिर से झगड़ा करने लगी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटा पतंग खरीदकर लाया था, उसे दूसरे बच्चे को भी देने को कहा, तो विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। पत्नी ने मुझ पर हाथ चला दिया, तभी उसे तीन तलाक दिया

यूपी सरकार ने खुले ट्रक में शवों के साथ घायलों को भेजा तो बोले झारखंड के सीएम- इस अमानवीयता से बचा जा सकता था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand ranchi domestic violence husband give triple talaq to his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X