• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पाटीदार आंदोलन के नेता अल्पेश कथिरिया अरेस्ट, शादी समारोह से उठाकर सूरत ले गई क्राइम ब्रांच

|

Gujarat News, राजकोट। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता एवं हार्दिक पटेल के पुराने साथी अल्पेश कथिरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। कथिरिया को क्राइम ब्रांच ने दोस्त की शादी समारोह से उठाया और फिर सूरत ले गई। राजद्रोह के अपराध में सशर्त जमानत रद्द होने के बाद से वह पुलिस के निशाने पर था।

Alpesh kathiriya arrested in rajkot

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के अनुसार, अल्पेश अंडरग्राउन्ड हो गया था। मगर अब वह राजकोट के करीब वेलंजा गांव से गिरफ्तार कर ​लिया गया है। कुछ समय पूर्व वह जमानत पर रिहा हुआ, जिसे रद्द कराने के लिए सूरत क्राईम ब्रान्च ने अदालत में गुहार लगाई थी।

क्राइम ब्रांच द्वारा दायर की गई अरजी में कहा गया था कि अल्पेश ने जमानत की शर्त नंबर 2 और 5 का उल्लंघन किया है। 2 और 5 में शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना और लोगों को नहीं उकसाने की शर्त रखी गई थी। जबकि, जेल से मुक्त होने के बाद अल्पेश ने सूरत के वराछा क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में पुलिस कर्मचारी और अधिकारिओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ भी झगड़ा कर डाला था। जिसमें उस पर सार्वजनिक तौर पर पुलिस से अभद्रता किए जाने के आरोप लगे।

Alpesh kathiriya arrested in rajkot

हार्दिक का साथ देने वाली भाजपा नेता रेशमा ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

इसके अलावा पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों और कर्मचारियों को पुलिस थाने की हवालात में गाली-गलौच किए जाने से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया था। जिसके बाद से सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने उन्हें अरेस्ट किए जाने के प्रयास शुरू किए।

शादी हो गई, अब हार्दिक पटेल लड़ेंगे चुनाव, गुजरात में इन 2 लोकसभा सीटों में से एक को चुनेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alpesh kathiriya arrested in rajkot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X