• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rahul Gandhi ED Row: केंद्र सरकार पर सचिन पायलट का हमला, कहा-'ना डरेंगे, ना झुकेंगे, सत्य के लिए लड़ेंगे'

|
Google Oneindia News

जयपुर 13 जून। आज नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए हैं। ईडी के दफ्तर में उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी है। राहुल से पूछताछ में ईडी के 3 अफसर शामिल हैं तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी को भेजे गए समन के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता आज जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में कांग्रेस मुख्यालय के सामने नारेबाजी कर रहे कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है।

Recommended Video

    Rahul Gandhi से पूछताछ पर Ashok Gahlot और Sachin pilot ने साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी | Politics
     ED Row: ना डरेंगे, ना झुकेंगे, सत्य के लिए लड़ेंगे

    तो वहीं राजस्थान सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। सचिन पायलट ने ट्वीट किया है कि 'केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके लोकतंत्र का उपहास उड़ा रही है।'

    राहुल गांधी के ED नोटिस पर भड़के सीएम गहलोत,कहा-केंद्र को इतना घबराने की जरूरत क्या है?राहुल गांधी के ED नोटिस पर भड़के सीएम गहलोत,कहा-केंद्र को इतना घबराने की जरूरत क्या है?

    उन्होंने आगे लिखा है कि @RahulGandhi जी एवं कांग्रेस पार्टी इस तानाशाही सरकार के हर हथकंडे के समक्ष निडर और अडिग खड़े है।हम ना डरेंगे, ना झुकेंगे, सत्य के लिए लड़ेंगे'। #IndiaWithRahulGandhi

    'आज मोदी सरकार भी पुलिस के पीछे छुपती है'

    मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के समर्थन में आज सत्याग्रह कर रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस सत्याग्रह को ड्रामा बताया है। जिस पर भड़कते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमे अंग्रेजों से माफी मांगने वालों के एजेंट से सत्याग्रह का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। डरपोक मोदी सरकार ने हज़ारों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार किया है। अंग्रेज भी पुलिस के पीछे छिपते थे,आज मोदी सरकार भी पुलिस के पीछे छुपती है।

    Comments
    English summary
    Rahul Gandhi ED Row: Sachin Pilot's furious on the central government, said- 'will not be afraid, will not bow down, will fight for truth'. here is his tweet, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X