• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pallavi Sriganganagar : पांच माह की गर्भवती की गोली मारकर हत्या, पिता ने CM से लगाई न्याय की गुहार

|
Google Oneindia News

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पल्लवी मिड्डा दोहरा हत्याकांड गर्मता जा रहा है। 7 मार्च 21 को पल्ल्वी व उसके पेट में पल रहे 5 माह के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरतलब है कि पीड़ित पक्ष को न्याय नहीं मिलने व मुख्य आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किए जाने के चलते आज पीड़ित परिजन जयपुर पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया, जिसमें इस केस की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया गया है।

Pallavi case Sriganganagar Father pleads for justice from CM

ज्ञापन में लिखा गया है कि श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थाने में पल्लवी डबल मर्डर केस दर्ज है लेकिन पुलिस की लापरवाही व अनियमितता के चलते ना ही अपराधी पकड़े जा रहे हैं और ना ही सही धाराओं में जांच हो रही है।खानापूर्ति कर जांच की जा रही है जांच में लगाई गई धाराएं भी पूर्ण नहीं है। परिवार को आज तक मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट से भी वंचित रखा गया है। काफी विरोध प्रदर्शन के बावजूद पुलिस मात्र खानापूर्ति कर रही है।

Pallavi case Sriganganagar Father pleads for justice from CM

वहीं, इस पूरे प्रकरण को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता पुष्पेंद्र भूटानी ने जयपुर में मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि लोकडाउन के दौरान विवाह हुआ था। एक साल में ही दहेज के लिए ससुराल पक्ष ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह 5 माह की गर्भवती भी थी।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस की मिलीभगत सामने आ रही है और इस केस में अभी तक मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस पूरे केस में लीपापोती की जा रही है। बता दें कि इस प्रकरण में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि 2 लोग फरार चल रहे हैं।

कौन है ये प्रिया बाजिया, जिसने नौ दिन में बदल लिया दूल्हाकौन है ये प्रिया बाजिया, जिसने नौ दिन में बदल लिया दूल्हा

Comments
English summary
Pallavi case Sriganganagar Father pleads for justice from CM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X