• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ibrahim Murder Case Bhilwara : भाई की हत्‍या का बदला लेने के लिए युवक को दिनदहाड़े गोली मारी

Google Oneindia News

राजस्‍थान के भीलवाड़ा में इब्राहिम हत्‍याकांड हुआ है। दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार बदमाश ने दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्‍या कर दी। इब्राहिम हत्‍याकांड को बहुचर्चित आदर्श तापड़िया हत्‍याकांड के बदले के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि वास्‍तविकता पुलिस जांच में सामने आ सकेगी।

Ibrahim murder case Bhilwara

भीलवाड़ा शहर के बड़ला चौराहे पर 24 नवंबर को हुई इस वारदात एक युवक की हत्‍या हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक की शिनाख्‍त इब्राहिम के रूप में हुई है। इब्राहिम हत्‍याकांड भीलवाड़ा के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। मीडिया से बातचीत में एएसपी ज्‍येष्‍ठ मैत्रेयी ने बताया कि इमामुददीन उर्फ टोनी व उसका भाई इब्राहिम पठान उर्फ भूरा बड़ला चौराहे से हरणी महादेव की तरफ जा रहे थे। बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने इमामुद्दीन व इब्राहिम पर तीन राउंड फायरिंग करके भाग गए।

गोली लगने से इब्राहिम पठान की मौत हो गई। इमामुददीन घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस ने दोनों को महात्‍मा गांधी अस्‍पताल में पहुंचाया। वहां पर इब्राहिम के परिजनों ने खूब हंगामा किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बता दें कि भीलवाड़ा में दस मई की रात को शास्‍त्री नगर में आदर्श तापड़िया स्‍कूटी पर जा रहा था। तभी बाइक सवार दो युवकों ने चाकू मारकर उसकी हत्‍या कर दी। अब जिन दो भाइयों पर हमला हुआ उनका आदर्श हत्‍याकांड में नाम आया था।

यह बात भी सामने आई कि आरोपियो ने पुलिसकर्मियों को भी धमकी दी। करीब सौ पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बाइक सवार आरोपी आए और पुलिस से बोले कि अब तुम लाशें देखोगे, अब तुम्‍हारी खैर नहीं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की।

IAS देने में यूपी को पीछे छोड़ राजस्‍थान बना Topper, जानिए 2022 में किस राज्‍य ने कितने आईएएस दिए?IAS देने में यूपी को पीछे छोड़ राजस्‍थान बना Topper, जानिए 2022 में किस राज्‍य ने कितने आईएएस दिए?

Comments
English summary
Ibrahim murder case Bhilwara Rajasthan man shot dead at badla chauraha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X