• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Deepak Muskan True Love : प्रेम विवाह के 4 साल बाद इस जोड़े का एक और इम्तिहान ले रही जिंदगी

भरतपुर के रूपवास में प्रेमी जोड़े दीपक व मुस्‍कान की दिल को छू लेने वाली स्‍टोरी
Google Oneindia News

कहते हैं कि कोई मोहब्‍बत यूं ही मिसाल नहीं बनती। सच्‍ची मोहब्‍बत के हर मोड़ पर अक्‍सर इम्तिहान देने पड़ते हैं। इस बात की उदारहण है राजस्‍थान के भरतपुर में दीपक और मुस्‍कान की प्रेम कहानी। एक दूसरे बेपनाह मोहब्‍बत करने वाले इस जोड़े को लव मैरिज के चार साल बाद फिर एक दूसरे की सलामती की चिंता सता रही है। पहले समाज और घरवालों के खिलाफ जाकर एक दूसरे का हमसफर चुना और अब यह जोड़ा दाने-दाने को मोहताब हो गया है। वजह है दीपक की बीमारी।

bharatpur Love Story

दीपक और मुस्‍कान राजस्‍थान के भरतपुर जिले के रूपबास पुलिस थाने के गांव मिलसमा के रहने वाले हैं। मुस्‍कान बालिग भी नहीं हुई थी तब ही दीपक को दिल दे बैठी थी। फिर दोनों साल 2019 में घर से भागकर शादी कर ली। इससे परिजन नाराज हो गए तो दिल्‍ली चल गए और वहां मजदूरी करके जीवन यापन करने लगे। अभी तीन माह पहले ही मुस्‍कान तीन माह की बच्‍ची की मां बनी है।

दीपक और मुस्‍कान की प्रेम कहानी में शुरू से ही काफी दिक्‍कत आईं, मगर दोनों ने ही एक दूसरे का साथ दिया और मोहब्‍बत का हर इम्तिहान पास किया। आठ माह पहले तक दोनों की जिंदगी में सब कुछ ठीक था, मगर फिर दीपक की अचानक तबीयत खराब रहने लगी। जांच करवाई तो पता चला कि दीपक को ब्‍लड कैंसर है। आठ माह में दीपक के इलाज में सारी जमा पूंजी खर्च कर दी।

LBSNAA Love Story : प्‍यार में कोई मायने नहीं रखती IAS Anmol Sagar व IFS Kanishka Singh के बीच 2700 KM की दूरीLBSNAA Love Story : प्‍यार में कोई मायने नहीं रखती IAS Anmol Sagar व IFS Kanishka Singh के बीच 2700 KM की दूरी

दीपक और मुस्‍कान से लव मैरिज की वजह से उनके परिजन व रिश्‍तेदार पहले ही मुंह मोड़ चुके थे। अब तीन माह की बेटी और दीपक के इलाज की सारी जिम्‍मेदारी मुस्‍कान के कंधों पर आ गई। मजबूरी में दीपक व मुस्‍कान ने पेट भरने के लिए रूपबास की इंदिरा रसोई की शरण में है। मुस्‍कान अपने पति दीपक के इलाज के लिए मदद की गुहार लगा रही है।

Comments
English summary
Deepak Muskaan Helpless couple in Roopwas of Bharatpur after Love Marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X