• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नो पार्किंग जोन में खड़े ट्रक में घुसी कार के उड़े परखच्चे, पांच की दर्दनाक मौत

|

Raebareily news, रायबरेली। यूपी के रायबरेली में गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ जिसे देखकर आसपास के लोगों के रोगंटे खड़े हो गए। लखनऊ प्रयागराज नेशनल हाईवे पर एक जेस्ट कार नेशनल हाईवे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार

खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार

पूरा मामला बछरावां थाना क्षेत्र के कुंदनगंज के पास का है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह प्रयागराज के रहने वाले विभूति शर्मा 40, अपनी पत्नी कंचन शर्मा 38, बेटी काव्या 4 और दो साल की बेटी व सावित्री शर्मा के साथ अपनी बहन के घर हरदोई जेस्ट कार से जा रहे थे। वह जैसे ही कुंदनगंज गांव के पास पहुंचे, उनकी कार पहले से खड़े ट्रक से टकरा गई।

कार के उड़ गए परखच्चे

कार के उड़ गए परखच्चे

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार कार चालक आलोक सिंह भदोरिया, विभूति शर्मा, उनकीपत्नी कंचन शर्मा और दो वर्ष की मासूम बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सावित्री शर्मा और चार साल की काव्या को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां पर सावित्री शर्मा ने दम तोड़ दिया।

ट्रक बरामद, ड्राइवर फरार

ट्रक बरामद, ड्राइवर फरार

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल रविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और कार में बुरी तरह से फंसे मृतकों को बाहर निकाला। चार लोगों को बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जिन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने गहनता से छानबीन कर ट्रक चालक को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया गया, जबकि चालक फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: मंगेतर के साथ जा रही युवती को खेत में खींचकर अस्मत लूटने की कोशिश, वीडियो बनाकर किया वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
five killed road accident uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X