• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रेहड़ी पर ₹3.40 लाख से भरा थैला भूला व्यापारी‌, आम समझकर ले गया बुजुर्ग, फिर खुद लौटाया

Google Oneindia News

पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में एक शख्स की ईमानदारी का उदाहरण सामने आया है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर से बेटी से मिलने आए सुरिंद्र अबरोल यहां एक रेहड़ी से आम खरीदते वक्त रुपयों से भरा अपना थैला भूल गए। उस थैले में 3.40 लाख रुपए थे। बाद में सुरिंद्र को पता चला कि उनके पास रुपयों का जो थैला था, वो कहीं रह गया।

Punjab Pathankot: story of a honest Old Man, who returned bag of 3.40 lakh rupees

सुरिंद्र अबरोल ने अपने रुपयों को ढूंढने की कोशिश की। जब ढूंढ़ने पर भी नहीं मिले तो थाना डिवीजन नं-1 में शिकायत दर्ज कराई। उधर, पठानकोट व्यापार मंडल को कैबिनेट मंत्री के ओएसडी अशोक चलोत्रा ने फोन पर सूचित किया कि उसके बुजुर्ग पिता हरबंस लाल गांधी चौक में आम खरीदने गए थे। वह आम वाले थैले की बजाए रेहड़ी पर पड़े काला थैले में आम समझ ले आए हैं। उस थैले में 3 लाख रुपए से ज्यादा का कैश है। वो जिस किसी का भी है, हम उसे ​वापस देना चाहते हैं।

Punjab Pathankot: story of a honest Old Man, who returned bag of 3.40 lakh rupees

हरियाणा: फलों से भरा ट्रक हाईवे पर पलटा, 4 लाख के आम समेट ले गए कार-बाइकों वालेहरियाणा: फलों से भरा ट्रक हाईवे पर पलटा, 4 लाख के आम समेट ले गए कार-बाइकों वाले

तब गांधी चौक में व्यापार मंडल दुकानदारों ने बताया कि, वह रकम जम्मू कश्मीर से पठानकोट आए सुरिंद्र अबरोल की है, उन्हीं के लिफाफे में 3.40 लाख रुपए थे। इसके बाद बुजुर्ग ने दुकानदारों की मौजूदगी में सुरिंद्र अबरोल के 3.40 लाख वापस कर दिए। दुकानदारों ने बताया कि, सुरिंद्र समिति मार्केट में कपड़ा व्यवसायी राजेश भाटिया के घर पहुंचे तो उन्हें यह अहसास हुआ था कि वे तो अपना थैला भूल गए हैं। अब इस घटना में बुजुर्ग और उसके बेटे की ईमानदारी को दाद देनी होगी, जो उन्होंने थैला वापस लौटा दिया।

Comments
English summary
Punjab Pathankot: story of a honest Old Man, who returned bag of 3.40 lakh rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X