• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरदासपुर: जेल से आए पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार

|

गुरदासपुर। गुरदासपुर के बटाला के नजदीकी गांव मैथले में पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति फरार बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस मामले में जांच के बाद आगे की कानूनी करवाई करने की बात कह रही है।

man killed his wife in gurdaspur

पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या

जानकारी के मुताबिक, 31 जनवरी को संदीप कौर और उसकी सास अपने बच्चों समेत अपने मायके मैथले में रहने आई थी। सोमवार की शाम को जब संदीप कौर के पति जुगराज सिंह का फोन आया कि वह अपनी मां और बच्चे और पत्नी को लेने आ रहा है। रात करीब 11 बजे के जुगराज सिंह अपने ससुराल पहुंचा और अपनी मां और बच्चों को एक कार में भेज दिया और अपनी पत्नी को खुद मोटरसाइकिल पर लेकर चला गया। गांव चीमा खुड्डी के पास जाकर उसने अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी। कुल चार फायर हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

दो साल से जेल में बंद था पति

मृतक संदीप कौर के परिवारिक लोगों ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन बंद कैमरे के सामने उनका कहना था कि जुगराज सिंह जो कि उनका दामाद है और जंडियाला गुरु का रहने वाला है वह पिछले 2 साल से होशियारपुर जेल में बंद था। वह किस तरीके से बाहर आया है, यह नहीं पता है। बीती रात को छुपते-छुपाते ससुराल पहुंचा, जहां से अपनी पत्नी को लेकर जंडियाला गुरु के लिए निकला और रास्ते में गांव चीमा खुड्डी में उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

गुरदासपुर: चार लाख की सुपारी देकर करवाई थी जगवंत की हत्या, पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed his wife in gurdaspur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X