• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किराएदार पति-पत्नी के झगड़े में मकान मालिक का घर जला, दोनों फरार

|

Pune news, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब मामला सामने आया है। पत्नी के साथ हुए झगड़े में एक शिक्षक पति ने घर में आग लगा दी। यह घटना रविवार की शाम को राहुरी शहर में घटी। पति-पत्नी किराए के मकान में रहते थे। घर जलाने की बात पता चलते ही घर मालिक ने पुलिस स्टेशन में इस बात की जानकारी दी। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी।

घर में केरोसिन छिड़कर आग लगाई

घर में केरोसिन छिड़कर आग लगाई

जानकारी के अनुसार राहुरी शहर के मध्यवर्ती इलाके में एक बिल्डिंग में फ्लैट में किराए से एक शिक्षक रहता था। रविवार की शाम को शिक्षक पति का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ है। इस झगड़े से परेशान होकर शिक्षक पति ने घर में केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। कुछ ही क्षणों में आग ने रौद्र रूप ले लिया। आग को फैलता देखकर पति-पत्नी घर से बाहर भाग गए।

किराए के मकान में रहे थे पति-पत्नी

किराए के मकान में रहे थे पति-पत्नी

फ्लैट में आग लगता हुआ देख बिल्डिंग के निवासी व इलाके के नागरिकों ने बिल्डिंग के बाहर काफी भीड़ की थी। नागरिकों ने अग्निशमन विभाग को आग लगने की जानकारी दी। उसके बाद कुछ ही मिनटों में महानगरपालिका के अग्निशमन विभाग की टीम घटनास्थल पर दाखिल हुई। कुछ ही देर में आग को बुझा दिया गया। इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही घर मालिक शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे।

अपराधी पहुंचा थाने

अपराधी पहुंचा थाने

अपराध दर्ज न हो इसलिए शिक्षक व उसके रिश्तेदार पुलिस स्टेशन पहुंचे। नुकसान भरपाई देंगे, पर मामला दर्ज मत करो। ऐसी विनती शिक्षक द्वारा की गई। ये मामला राहुरी पुलिस स्टेशन का है।

ये भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची को पुलिस भी नहीं खोज पाई, मिली लाश तो हुआ दर्दनाक खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband burnt house after fighting with wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X