• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लालू परिवार में भी कोरोना वायरस का खौफ, तेज प्रताप ने खुद पहनाया तेजस्वी को मास्क

|

पटना। कोरोना वायरस से देश के अंदर 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 82 से ज्यादा लोग इस संक्रमण से पीड़ित है। वहीं, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मास्क पहनाया और सैनिटाइजर की एक शीशी दी। जिसका उद्देश्य कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने छोटे भाई को बचाना है। इसके बाद दोनों भाइयों ने मास्क पहनकर साथ-साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

Tej Pratap also gave mask and hand sanitizer to Tejashwi Yadav

कार्यकर्ताओं की प्रशिक्षण कार्यशाला रद्द

तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से कोरोना वायरस से सतर्क रहने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध भी किया। बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आरजेडी ने राजगीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला को भी रद्द कर दिया है।

सरकार को देनी चाहिए थी विशेष अनुमति

मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने कहा, 'कोरोना को लेकर देशभर में ही नहीं पूरे दुनिया में गाइडलाइन जारी किया गया है। जितने भी पब्लिक प्लेस हैं, सभी को बंद कर दिया गया है। प्रशिक्षण शिविर को देखेंगे कि आगे क्या करेंगे। हालांकि हजारों की संख्या में हमारे कार्यकर्ता वहां पहुंच चुके हैं। हमलोगों का प्रोग्राम पहले से ही निर्धारित था। सरकार को इसके लिए विशेष अनुमति देनी चाहिए थी। वहां सभी लोगों के खाने-पीने का इंतजाम था जो अब बर्बाद होगा। इसका दुख है लेकिन किया क्या जा सकता है?' इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने भी अपना राज्यव्यापी दौरा 'बिहार पहले, बिहारी पहले' रद्द कर दिया है। पार्टी की एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

दिल्ली-NCR में रिमझिम बारिश, कोरोना वायरस का खतरा और बढ़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tej Pratap also gave mask and hand sanitizer to Tejashwi Yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X