• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: भैंस का इंटरव्‍यू लेने वाले पाकिस्‍तानी जर्नलिस्‍ट का एक और मजेदार वीडियो, हंस-हंस कर हो जाएंगे पागल

|

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान के जर्नलिस्‍ट चांद नवाब तो आपको याद ही होंगे और उनके वीडियोज भी काफी वायरल हैं। चांद नवाब शायद पुरानी बात हो गए हैं। उनकी अब पाक के एक और जर्नलिस्‍ट इस कदर रिपोर्टिंग करने में लगे हैं कि उनके वीडियोज वायरल होने लगे हैं। इप महाशय का एक और वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वह बादशाह बन गए हैं।

    Pakistani Journalist Amin Hafeez की ये वाली Funny Reporting देखी क्या?, Viral Video | वनइंडिया हिंदी
     बुलेटिन में बन गए बादशाह

    बुलेटिन में बन गए बादशाह

    पाकिस्‍तान के न्‍यूज चैनल जियो न्‍यूज के जर्नलिस्‍ट अमीन हाफिज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हाफिज किसी बादशाह की तरह कपड़े पहने हुए हैं। पाक के इन जर्नलिस्‍ट को कभी भैंस का इंटरव्‍यू लेते हुए देखा गया तो कभी वह लोगों से बात करते हुए गधे पर बैठ जाते थे। जो उनकी नई क्लिप सामने आई है, उसमें वह एक न्‍यूज बुलेटिन पेश कर रहे हैं। इस बुलेटिन में हाफिज के हाथ में तलवार है और वह किसी राजा की तरह बने हुए हैं। वीडियो को ट्विटर पर गुलाम अब्‍बास की तरफ से सबसे पहले शेयर किया गया। अब्‍बास ने कैप्‍शन के तौर पर लिखा, 'पाकिस्‍तान के मशहूर रिपोर्टर अमीन हाफिज एक्‍शन में।'

    दो लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा वीडियो

    अब्‍बास ने वीडियो को शेयर किया और इसके बाद ही यह वायरल हो गया। इसे पाक जर्नलिस्‍ट नायला इनायत ने भी शेयर किया है। कई लोगों ने इनकी तुलना चांद नवाब से भी की है। एक यूजर ने लिखा अमीन हाफिज, रिपोर्टिंग को एक नई ऊचाईयों पर लेकर गए हैं। कुछ यूजर्स की मानें तो अमीन, चांद नवाब को भी पीछे छोड़ देंगे। अमीन हाफिज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को दो लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

    साल 2016 में भैंस के इंटरव्‍यू का वीडियो

    साल 2016 में भैंस के इंटरव्‍यू का वीडियो

    हाफिज अब्‍बास का एक वीडियो साल 2016 में आया था। उस वीडियो में हाफिज ने भैंस का इंटरव्‍यू लिया था। हाफिज का वह वीडियो उस समय आया था जब एक भैंस फुटओवर ब्रिज पर चढ़ गई थी। इसके बाद वह बड़ी आसानी से ब्रिज से उतर गई थी। इस वीडियो में हाफिज ने कहते हुए नजर आ रहे थे कि पाकिस्‍तान में हर किसी के लिए समान अधिकार हैं। चाहे वह भैंस हो या फिर इंसान, हर किसी को ब्रिज को पार करने का अधिकार है। वीडियो में हाफिज को भैंस से बिल्‍कुल किसी आम इंसान की तरह सवाल-जवाब करते हुए सुना गया था।

    गधे पर बैठकर की रिपोटिंग

    गधे पर बैठकर की रिपोटिंग

    भैंस से अलग अमीन हाफिज ने गधे पर बैठकर भी रिपोर्टिंग की थी। उनका वह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो को जियो न्‍यूज के एडीटर हामिद मीर ने ही पोस्‍ट किया था। वीडियो में हाफिज गधे पर बैठे हुए हैं और गधे के मालिक से बात करते हैं। गधे का मालिक हाफिज को बताता है, 'यहां पर हमारा गधों का बिजनेस तेजी से आगे बढ़ रहा है। साथ ही साथ इन्‍हें बेचकर हमें अच्‍छा खासा फायदा मिलता है।' वीडियो के जरिए हाफिज यह बताने की कोशिश करते हैं कि लाहौर में गधों की संख्‍या कितनी तेजी से बढ़ रही है।

    English summary
    Watch: Pakistani Journalist dresses up as emperor to report news video goes viral.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X