• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: जब मलेशिया की फर्स्‍ट लेडी ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान से पूछा, 'क्‍या मैं आपका हाथ पकड़ सकती हूं'

|

कुआलालंपुर। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दो दिवसीय मलेशिया दौरे पर राजधानी कुआलालंपुर में थे। यहां पर उन्‍होंने प्रधानमंत्री महातिर बिन मोहम्‍मद से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मलेशियाई पीएम 90 वर्षीय महातिर मोहम्‍मद से मुलाकात के दौरान फोटोसेशन के समय पीएम की पत्‍नी और मलेशिया की फर्स्‍ट लेडी डॉक्‍टर सिती हशमाह मोहम्‍मद अली भी वहीं मौजूद थीं। इस दौरान हशमाह ने इमरान से पूछा कि क्‍या वह उनका हाथ पकड़ सकती हैं।

खुद को मुस्‍कुराने से नहीं रोक सके इमरान

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अपने मलेशियाई समकक्ष के साथ पुत्रजाया में लंच के लिए मौजूद थे। यहां पर पीएम महातिर मोहम्‍मद की पत्‍नी और फर्स्‍ट लेडी ने हशमाह भी मौजूद थीं। इस दौरान जब फोटो सेशन का समय आया तो डॉक्‍टर हशमाह ने खुद को इमरान से उनका हाथ पकड़ने की मंजूरी के लिए रोक नहीं पाईं। उनकी इस बात पर इमरान मुस्‍कुराए बिना नहीं रह पाए और उन्‍होंने भी बड़े अदब से डॉक्‍टर हशमाह को जवाब दिया, 'बिल्‍कुल।' उनका इतना कहते ही हॉल में मौजूद भीड़ तालियां बजाने लगी।

स्‍कूली बच्‍ची जैसी चहकी डॉक्‍टर हशमाह

स्‍कूली बच्‍ची जैसी चहकी डॉक्‍टर हशमाह

इस मौके पर इमरान को निश्चित तौर पर अपना वह समय याद आ गया होगा जब वह क्रिकेट के मैदान पर उतरते थे। इमरान की फीमेल फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। इमरान के हां कहने पर डॉक्‍टर हशमाह के चेहरे पर बिल्‍कुल किसी स्‍कूली बच्‍ची जैसे उत्‍साह था। इमरान की इस अदा ने न सिर्फ मलेशिया के लोगों का बल्कि पाकिस्‍तान के लोगों का भी दिल जीत लिया है। इमरान के फैन उनकी इस गर्मजोशी की तारीफ कर रहे हैं।

इमरान को मिला नया फैन

डॉक्‍टर हशमाह के पति और मलेशिया के पीएम भी अपनी पत्‍नी की इस अदा को देखकर मुस्‍कुराए बिना नहीं रह पाए। पाकिस्‍तान की मीडिया का कहना है कि इमरान को मलेशिया में अपना नया फैन मिल गया है। मलेशिया की फर्स्‍ट लेडी डॉक्‍टर हशमाह फर्स्‍ट लेडी होने के अलावा इस देश की जानी-मानी डॉक्‍टर भी रह चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Malaysia's First Lady asked Pakistan Prime Minister Imran Khan if she could hold his hand.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X