• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शोएब और सानिया की तलाक को लेकर पाक मीडिया का दावा, बताया- इस वजह से नहीं कर रहे तलाक का ऐलान

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जल्द ही तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।
Google Oneindia News

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जल्द ही तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि कानूनी पेचीदगियों के समाधान के बाद सानिया और शोएब अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

अनुबंधों के कारण नहीं कर रहे तलाक की घोषणा

अनुबंधों के कारण नहीं कर रहे तलाक की घोषणा

जियो न्यूज के अनुसार शोएब और सानिया के पास कई अनुबंध हैं जिन्हें पूरा किया जाना अभी बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक कई अनुबंधों और कानूनी जटितलाओं की वजह से फिलहाल वे तलाक की घोषणा नहीं कर पा रहे हैं। इन्हें सुलझाने के बाद वे अपने 12 साल के रिश्ते को तोड़ने का आधिकारिक ऐलान कर देंगे। सूत्रों के अनुसार उनके रिश्ते पहले भी कई बार तनावपूर्ण रहे हैं। दंपति के करीबी सूत्र ने कहा कि दोनों ने अपने बेटे इजहान मिर्जा-मलिक का को-पैरेंट बनने का फैसला किया है।

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दिया धोखा?

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दिया धोखा?

वहीं, कई ऐसे पाकिस्तानी चैनल भी हैं जो तलाक को लेकर शोएब मलिक पर हमलावर हैं। पाक मीडिया में शोएब मलिक पर रिश्ते में धोखा देने का इल्जाम लगाया जा रहा है। पाकिस्तानी न्यूज आउटलेट समा टीवी के मुताबिक, शोएब मलिक ने कथित तौर पर सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। समा टीवी के मुताबिक सानिया और शोएब मलिक के बीच दरार की असल वजह मॉडल व अभिनेत्री आयशा उमर हैं। आयशा उमर के साथ अफेयर की वजह से ही इन दोनों चर्चित युगल की 12 साल की शादी टूट रही है।

सानिया की इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ खुलासा

सानिया की इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ खुलासा

बतादें कि इस चर्चित युगल के तलाक की खबरों को तब बल मिला जब सानिया ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, "टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।" इस बीच एक और खबर ये मिली है कि सानिया दुबई में एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। सानिया पहले शोएब मलिक के साथ दुबई के पाम जुमेराह में एक विला में रह रही थीं। अब वह दुबई में एक अलग इलाके में रहने चली गई हैं।

कौन है आयशा उमर?

कौन है आयशा उमर?

आयशा उमर पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल हैं। 2021 में आयशा और शोएब ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। उस वक्त भी यह फोटोशूट काफी सुर्खियों में रहा था। फिलहाल तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिका का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। शोएब ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि आयशा ने बोल्ड फोटोशूट में उनकी खूब मदद की थी। आयशा एक यूट्यूबर भी है। पाकिस्तान में उन्हें स्टाइल आइकन के तौर भी देखा जाता है। उनकी गिनती पाकिस्तानी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में होती है।

2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी

2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में शादी की थी। इसके बाद से वे दुबई में रह रहे हैं। सानिया मिर्जा ने इसी साल जनवरी में टेनिस से संन्साय की घोषणा की। सानिया मिर्जा 16 साल की उम्र में ही भारतीय टेनिस सनसनी बन गई थीं। साल 2003 में विंबलडन चैंपियनशिप गर्ल्स डबल्स टाइटल का खिताब जीतकर तहलका मचा दिया था। 35 वर्षीय सानिया छह ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी हैं, जिनमें तीन मिक्स्ड डबल्स खिताब हैं। वहीं, शोएब मलिक ने आखिरी बार नवंबर 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ T20I खेला था। T20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई।

इंडियन रेस्तरां में ही पहली बार पत्नी से मिले थे बेंजामिन नेतन्याहू, यही बैठकर PM मोदी को सुनाई LOVE STORY

Comments
English summary
Sania Mirza and Shoaib Malik to announce divorce after resolving legal issues says pak media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X