• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के फ्रांस में स्‍वागत के बाद पाकिस्‍तान को लगी मिर्ची, इमरान के मंत्री ने दिखाया आईना

|

इस्‍लामाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय फ्रांस के दौरे पर हैं। गुरुवार को जब वह पेरिस पहुंचे तो उनका एयरपोर्ट पर भव्‍य स्‍वागत हुआ। उनके इस स्‍वागत से पाकिस्‍तान को खासी मिर्ची लगी है। पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर‍ रिसीव करने खुद विदेश मंत्री पहुंचे थे। पीएम मोदी के स्‍वागत से चिढ़े पाकिस्‍तान के मंत्री फवाद हुसैन ने जब इसे ले‍कर ट्वीट किया तो यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा डाली। पीएम मोदी के स्‍वागत में भारतीय भी हाथ में तिरंगा लिए खड़े थे। पाक को पीएम मोदी का यह स्‍वागत रास नहीं आ रहा है।

fawad-hussain.jpg

पैसा आपके पास नहीं है, उसकी बात मत करिए

पीएम इमरान खान की सरकार में मंत्री फवाद हुसैन ने इसे लेकर ट्वीट किया। फवाद ने पीएमओ की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधने की कोशिश की थरी। फवाद हुसैन ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर? पाकिस्तानी मंत्री ने ये ट्वीट किया तो भारतीय ट्विटर यूजर भड़क गए और उन्‍हें ऐसे-ऐसे जवाब दिए जो पाक के हालातों को बयां करने के लिए काफी थे। फवाद को कुछ लोगों ने लिखा कि जो चीज आपके पास नहीं है उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। हाल ही में पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी चीन के दौरे पर थे। यहां पर होटल पहुंचने पर होटल के स्‍टाफ ने उनका स्‍वागत किया था। इसे लेकर भारत तो क्‍या खुद पाकिस्‍तान में उनका मजाक बना था।

चंद्रयान-2 के समय भी उड़ा मजाक

फवाद को उस समय भी यूजर्स ने ट्रोल किया था जब भारत ने चंद्रयान-2 को लॉन्‍च किया था। फवाद ने ट्वीट कर कहा था कि पाकिस्तान भी 2022 तक अपने किसी नागरिक को अंतरिक्ष में भेजेगा। उन्होंने कहा था कि इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। उन्होंने पाकिस्तानी की चयन-प्रक्रिया का भी ऐलान कर दिया। पाकिस्तानी मंत्री ने ट्वीट में लिखा, 'अंतरिक्ष में भेजे जाने वाले पहले पाकिस्तानी की चयन प्रक्रिया का ऐलान करते हुए गर्व हो रहा है। यह प्रक्रिया फरवरी 2020 से शुरू होगी और 50 लोगों का चयन किया जाएगा।' खुद पाकिस्तानी भी अपने मंत्री के इस ऐलान को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। मीर मोहम्मद अली खान ने ट्वीट किया, 'मैं कुछ लोगों को नामित करना चाहता हूं। लेकिन, आपको मुझसे वादा करना होगा कि उन्हें वापस नहीं लाया जाएगा।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani minister Fawad Hussain tried to troll Prime Minister Narendra Modi over gala welcome in France Indian users troll him badly.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X